DJ ने कई लोगों को पहुंचा दिया अस्पताल, पुलिस भी हो रही परेशान, देखें वीडियो

Highlights:

-पूर्व प्रधान सहित कई लोग घायल हो गए

-घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

-संघर्ष की घटना से पुलिस में हड़कंप मचा गया

शामली। जनपद में डीजे बजाने का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच जमकर के खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें पूर्व प्रधान सहित कई लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। संघर्ष की घटना से पुलिस में हड़कंप मचा है। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर लेकर जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें : UP के इस शहर में बनेगा देश का दूसरा सबसे बड़ा Heliport, खासियत ऐसी कि आप भी कहेंगे 'वाह’

दरअसल, मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अशरफपुर का है। जहां मिस्रीलाल के परिवार में बच्चे के जन्मदिन पर डीजे बज रहा था। जिसमें संतराम पक्ष ने डीजे बजाने का विरोध किय। इसे लेकर दोनों में कहासुनी हो गई, लेकिन बाद में समझौता हो गया था। आरोप है कि दोपहर को मिस्रीलाल पक्ष ने संतराम पक्ष के साथ गाली गलौज कर दी। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में लेकर शांति भंग करने की धाराओं में चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले सरकार के खिलाफ रालोद का प्रदर्शन, दे डाली बड़ी चेतावनी

आरोप है कि देर रात में संतराम पक्ष के घर पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पुलिस ने पूर्व प्रधान संतराम, ब्रजपाल, गोविंद, कुलदीप, गोपाल को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि दो पक्षों दो दिन पूर्व डीजे बजाने को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसमें रात फिर से विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के पांच लोग घायल हुए हैं। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned