scriptयूपी के इस शहर में लगी भीषण आग, 3 कारीगर बुरी तरह झुलसे | Fire break out ib shamli three labourer injured | Patrika News

यूपी के इस शहर में लगी भीषण आग, 3 कारीगर बुरी तरह झुलसे

locationशामलीPublished: Jan 16, 2020 12:26:22 pm

Submitted by:

Iftekhar

आग में ज्वलनशील पदार्थ डालने से हुआ हादसा
तीनों घायलों को हायर सेंटर किया गया रेफर

fire_burn.png
शामली. फर्नीचर फैक्ट्री के खाली पड़े चौक में अलाव ताप रहे तीन कारीगर आग की चपेट में आ गए। इस हादसे में तीनों कारीगर गंभीर रूप से आग में झुलस गए। इलाज के लिए तीनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत के चलते घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में दो पक्षों में संघर्ष में चार लोग हुए लहूलुहान

शामली के कस्बा थानाभवन में थानाभवन मुजफ्फरनगर मार्ग पर स्थित एक फर्नीचर फैक्ट्री में वासिल, अहमद और रवि फैक्ट्री में खाली पड़े चौक में सर्दी से बचने के लिए अलाव ताप रहे थे। जैसे ही अलाव की आग धीमी पड़ी तो अलाव ताप रहे तीनों में से एक कारीगर ने अलाव की आग को तेज करने के लिए फैक्ट्री में रखा ज्वलनशील पदार्थ अचानक से आग पर उलट दिया। जिसके बाद धीमी पड़ी आग ने विकराल रूप ले लिया और आग जोर से धधक उठी। इसमें तीनों कारीगर बुरी तरह से आग की चपेट में आ गए और तीनों कारीगरों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर फैक्ट्री के बाहर ही खड़े लोग फैक्ट्री की तरफ दौड़ पड़े।
यह भी पढ़ें: भारी बारिश व ओलावृष्टि से बढ़ी ठंड, स्कूलों की छुटि्टयां बढ़ी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौके पर पहुंचे लोगों ने बमुश्किल तीनों कारीगरों को आग से बचाया। इसके बाद पास में ही पड़ने वाले सरकारी अस्पताल में तीनों घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत के चलते तीनों कारीगरों को हायर सेंटर पर रेफर कर दिया गया। घायलों की सूचना फिलहाल घायलों के परिजनों को दी गई है। मौके पर पहुंचे परिजनों में इस घटना से काफी दुख व्याप्त है। इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई। घटना कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो