scriptखाना बनाने के दौरान गैस लीक होने से घर में लगी भीषण आग, दंपती और बच्चा झुलसे- देखें वीडियो | fire catch house due to gas cylinder leak husband wife and son burn | Patrika News

खाना बनाने के दौरान गैस लीक होने से घर में लगी भीषण आग, दंपती और बच्चा झुलसे- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Apr 24, 2019 03:38:42 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

दमकल ने घंटाें की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

news

खाना बनाने के दौरान गैस लीक होने से घर में लगी भीषण आग, दंपती और बच्चा झुलसे- देखें वीडियो

शामली।कांधला क्षेत्र स्थित एक मकान में खाना बनाते समय गैस लीकेज होने से बड़ा हादसा हो गया।इससे भीषण आग लग गई। देखते ही देखते गैस सिलेंडर में आग लगने से बड़ा धमाके के साथ खिड़की और दरवाजों के परखच्चे उड़ गये। इसके साथ ही घर में तेजी से आग फैल गई। इसकी चपेट में आने से महिला, उसका पति और एक बेटा गंभीर रूप से झुलस गये। जहां उन्हें आनन फानन में लोग अस्पताल ले गये। जहां तीनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

खाना बनाते समय गैस लीक होने से हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार कांधला थाना क्षेत्र के मोहल्ला खेल में नजमुल हसन अपने परिवार के साथ रहते हैं।बुधवार सुबह नजमुल की पत्नी सादिया घर में स्थित बेसमेंट में खाना बना रही थी।इस दौरान नजमुल हसन और उनका पांच साल का बेटा कमल हसन भी घर में मौजूद था।खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में रिसाव होने लगा। इसकी भनक उनकी पत्नी को नहीं लगी।इसके चलते अचानक ही आग लग गई।जब तक वह कुछ समझ पाते गैस सिलेंडर फटने से बड़ा धमाका हो गया।इससे आग फैलने के साथ ही खिड़की दरवाजे टूटने से दंपति और उनका पांच वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये। और आग बुझाने का प्रयास किया।इसके साथ ही पड़ोसियों ने दमकल विभाग को सूचना देकर घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां दंपती और बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर सूचना पर पहुंची दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और उस पूरे मामले तफ्तीश में जुट गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो