scriptBIG BREAKING: कैराना में वोट डालने को लेकर विवाद, पुलिस ने मतदाताओं पर भांजी लाठियां, फायिंरग से ग्रामीणों में दहशत | firing at kairana lok sabha constituency | Patrika News

BIG BREAKING: कैराना में वोट डालने को लेकर विवाद, पुलिस ने मतदाताओं पर भांजी लाठियां, फायिंरग से ग्रामीणों में दहशत

locationशामलीPublished: Apr 11, 2019 02:49:53 pm

Submitted by:

virendra sharma

दो पक्षों में वोट डालने को लेकर संघर्ष

 

police

BIG BREAKING: कैराना में फर्जी वोट डालने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, जमकर हुई फायरिंग, पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए चलाई गोलियां

शामली। कैराना लोकसभा सीट के रसूलपुर गुजरान गांव में वोट डालने को लेकर ग्रामीण और पुलिस आमने-सामने आ गए। आरोप है कि ग्रामीण बगैर आईडी के वोट डालने का प्रयास कर रहे थे। इंकार करने पर पुलिस से भिड़ गए। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पहले तो ग्रामीणों पर जमकर लाठियां बरसाई। आरोप है कि उसके बाद कई राउंड फायरिंग की। जिसके चलते पूरे गांव में दहशत पसर गई है।
यह भी पढ़ें

ELECTION LIVE: बुर्के के बयान पर फंस गए संजीव बालियान, चुनाव आयोग ने दिया यह बड़ा बयान

शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गुजरान की घटना है। बताया गया है कि कुछ लोगो ने फर्जी वोट डालने का प्रयास किया था। यहां तैनात पुलिस फोर्स ने पहले रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। साथ ही मौके पर उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें शांत कराने का प्रयास किया गया। हंगामा करने वालों पर पुलिसकर्मियों ने जमकर लाठियां बरसाई। इतना ही नहीं, पुलिस ने ड्यूटी के दौरान वहां पर दर्जनों राउंड फायर भी किया गया। बाद में डीएम अखिलेश सिंह व एसपी अजय कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे। डीएम अखिलेश सिंह ने बताया कि गड़बड़ी करने वालों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2019 LIVE: ‘बुर्के की आड़ में की जा रही है फर्जी वोटिंग’

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो