scriptVIDEO: मटर की सब्जी खाने से बिगड़ी चार की हालत, गंभीर | food poisoning in people admitted to hospital | Patrika News

VIDEO: मटर की सब्जी खाने से बिगड़ी चार की हालत, गंभीर

locationशामलीPublished: Mar 19, 2019 03:02:29 pm

Submitted by:

virendra sharma

जनपद में फ़ूड पॉइजनिंग का मामला प्रकाश में आया है

police

VIDEO: मटर की सब्जी खाने से बिगड़ी चार की हालत, गंभीर

शामली. जनपद में फ़ूड पॉइजनिंग का मामला प्रकाश में आया है। फ़ूड पॉइजनिंग के कारण एक ही परिवार के चार सदस्य बीमार पड़ गए है। इनमें 2 बहन, भाई और पिता है। बताया गया है कि रात के समय में सभी लोग दूध के साथ आलू मटर से खाना खा कर सोए थे। सुबह उठने पर चारों को उल्टी हुई और चक्कर आने महसूस हुए। चारो को जिला अस्पताल में ले जाया गया। दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गाँव सिम्भालक का है। रामअवतार अपने परिवार के साथ रहते है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: भाजपा ने घोषित किए प्रत्याशी! पूर्व केंद्रीय मंत्री समेत 14 ने खरीदा नामांकन पत्र

रामअवतार ने बताया कि रात के बेटा मोहित और बेटी मोनिका व मोहिनी खाना खाकर सोए थे। रामअवतार ने बताया कि आलू मटर की सब्जी खाई थी। उसके बाद में दूध पीया था। उन्होंने सोकर उठे तो सभी को उल्टी की शिकायत हुई और चक्कर आने लगे। उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था। इस पूरे मामले की सूचना प्रशासन को दी। जिस पर स्वास्थ्य विभाग के आला आधिकारी मौके पर पहुंचे और बीमार लोगो को उपचार दिया। जिनमे से दो की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो