scriptकोरोना से माैत के बाद परिजनाें ने किया अंतिम संस्कार, जिलाधिकारी ने बैठाई जांच | Funeral after death from Corona, DM Shamli inquired | Patrika News

कोरोना से माैत के बाद परिजनाें ने किया अंतिम संस्कार, जिलाधिकारी ने बैठाई जांच

locationशामलीPublished: Jul 01, 2020 01:32:05 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

शामली में covid-19 काे लेकर बड़ी लापरवाही सामने आई है। Corona virus से माैत हाेने के बाद अस्पताल प्रशासन ने शव परिजनों काे साैंप दिया और परिजनों ने भी अंतिम संस्कार के दाैरान काेई सावधानी नहीं बरती।

corona

corona

शामली (Shamli news ) मेरठ मेडिकल कॉलेज के काेविड वार्ड में भर्ती शामली के दो युवकों की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। अस्पताल से शव परिजनाें काे दे दिया गया और परिजनाें ने भी काेविड के मानकों काे ताक पर रखकर शव का अंतिम संस्कारकर दिया। जब इस लापरवाही का पता चला ताे हड़कंप मच गया। शामली जिलाधिकारी ने अब पूरे मामले में जांच बैठा दी है।
यह भी पढ़ें

UP के सबसे Hitech शहर को हरा-भरा बनाने का काम शुरू, पार्कों को बनाया जाएगा और भी सुंदर

मरने वाले दाेनाेंं ही युवक शामली के ही रहने वाले थे। 28 जून को मेरठ मेडिकल कॉलेज लाए जाने से पहले कई दिनों तक दिल्ली में एक अस्पताल में भर्ती रहे थे। जब प्रशासन को जानकारी मिली है कि, एक शव का अंतिम संस्कार काेविड-प्रोटोकॉल का पालन किए बगैर ही कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

COVID-19 virus जनपहल में भाग लीजिए और 10 हजार का पुरस्कार जीतिए

इस पर डीएम जसजीत कौर ने बताया कि उनके संज्ञान में ये मामला आया है मामला गंभी है। इसलिए एसडीएम सदर को मामले की जांच दी गई है। उनसे कहा गया है कि अंतिम संस्कार के संबंध में पूरी जानकारी जुटाई जाए। अंतिम संस्कार में कौन-कौन लोग शामिल हुए हैं उनका भी पता लगाए जाया। अब इस युवक के अंतिम संस्कार में शामिल हुए सभी लाेगाें के नमूने लिए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो