scriptपूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी से रोष, किसानों ने दी आंदोलन की चेतावनी | Fury over objectionable comment on former PM Chaudhary Charan Singh | Patrika News

पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी से रोष, किसानों ने दी आंदोलन की चेतावनी

locationशामलीPublished: Aug 04, 2021 11:49:16 am

Submitted by:

lokesh verma

सोशल मीडिया पर देश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह पर अभद्र टिप्पणी को लेकर भड़के किसान।

shamli.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली. सोशल मीडिया पर देश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं किसान मसीहा स्व. चौधरी चरण सिंह पर जिला बागपत निवासी एक असामाजिक तत्व द्वारा अभद्र टिप्पणी का मामला प्रकाश में आया है। पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। इसके विरोध में जिले के किसान सदर कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की। इसके साथ ही किसानों ने चेतावनी दी कि यदि आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं की गई तो मजबूरन उन्हें आंदोलन करना पड़ेगा।
यह भी पढ़ें- बिहार के मंत्री ने की सीएम योगी की तारीफ, विपक्ष को लेकर कहा- साइकिल की हवा निकली, हाथी बैठा और कटे हुए पंजे से रिस रहा खून

बता दें कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री किसान मसीहा स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह पर अभद्र टिप्पणी किए जाने से आक्रोशित दर्जनों किसान सदर कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुलिस को तहरीर दी। किसानों ने बताया कि जिला बागपत के गांव हेवा निवासी यशपाल की सोशल मीडिया पर किसानों के मसीहा पर अभद्र टिप्पणी से लोगों में भारी रोष है। उन्होंने जातीय दंगे की भी आशंका व्यक्त करते हुए सदर कोतवाली पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।
उन्होंने थाने में प्रदर्शन करते हुए कहा कि अगर पुलिस किसानों के मसीहा पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई नहीं करती है तो किसानों की मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा। पुलिस ने किसानों की तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो