scriptShamli: नवमी के दिन बच्‍ची की हत्‍या, दुष्‍कर्म की आशंका- देखें वीडियो | Girl Murder In Shamli Doubt Of rape | Patrika News
शामली

Shamli: नवमी के दिन बच्‍ची की हत्‍या, दुष्‍कर्म की आशंका- देखें वीडियो

Highlights

गढ़ीपुख्ता क्षेत्र में पिता के लिए खाना लेकर खेत पर गई थी बच्‍ची
घटनास्थल से 200 मीटर की दूरी पर चल रही थी कबड्डी प्रतियोगिता
परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

शामलीOct 08, 2019 / 02:47 pm

sharad asthana

murder_1.jpg
शामली। गढ़ीपुख्ता क्षेत्र में पिता के लिए खाना लेकर खेत पर गई 11 वर्षीय बच्‍ची की हत्या कर दी गई। उसके साथ दुष्कर्म का भी अंदेशा जताया गया है। बच्‍ची का शव ईंख के खेत में पड़ा मिला। पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। एसपी के आने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दिया गया। वारदात के बाद गांव में तनाव है।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: छात्रा को अगवा कर ले गया होटल में और किया दुष्‍कर्म

देर रात मिला शव

वारदात जनपद शामली (Shamli) के गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र की है। वहां एक ग्रामीण दशहरे (Dussehra) के ए‍क दिन पहले सोमवार को नवमी (Mahanavami) वाले दिन अपने खेत पर गया था। उसकी पत्नी ने बेटी को खाना लेकर खेत पर भेजा। दोपहर को लगभग 12 बजे बच्‍ची घर से चली थी। काफी देर बाद भी वह पिता के पास नहीं पहुंची। पिता ने गांव में परिजनों को सूचना कराई तो वे बेटी की तलाश में निकल पड़े। देर रात को खेत से कुछ दूरी पर उसका शव पड़ा मिला। गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था। सूचना मिलने के बाद सीओ थानाभवन राजेश तिवारी व गढ़ीपुख्ता थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: महिला होमगार्ड ने सिपाही को पिलाई कोल्‍ड ड्रिंक और फिर…

इन पर जता रहे शक

घटनास्थल से 200 मीटर की दूरी पर कबड्डी प्रतियोगिता चल रही थी। गांव के लोग इस घटना में प्रतियोगिता में आए किसी युवक का हाथ मान रहे हैं। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि शव पुलिस के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि बच्‍ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो