scriptमजदूर किसान से हथियारों के बल पर बकरा लूटकर बदमाश फरार | Goat looted on the strength of weapons in Shamli of Uttar Pradesh | Patrika News

मजदूर किसान से हथियारों के बल पर बकरा लूटकर बदमाश फरार

locationशामलीPublished: Mar 19, 2021 07:32:11 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

घटना काे अंजाम देकर आराेपी हुए फरार
पुलिस ने एक घर से बकरे को बरामद किया

goat.jpg

Symbolic Photo of Goat in Etawah

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली. थानाभवन थाने पहुंचे एक व्यक्ति ने पुलिस काे बताया कि चार बदमाशाें ने हथियारों के बल पर उससे बकरा लूट लिया। यह भी बताया कि उसका बकरा बीमार था। बकरा लूट की खबर सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। युवक की निशानदेही पर पुलि ने मोहल्ला कस्यावान के एक मकान से बकरें को बरामद कर लिया।
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ऑफिस पर तैनात हुई पुलिस फोर्स, देखें वीडियो-

घटना शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव मसावि की है। इसी गांव के रहने वाले मोबीन ने पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस काे बताया कि वह अपने बकरे को थानाभवन पशु चिकित्सालय में बीमारी के कारण इलाज कराने के लिए लेकर आया था। पशु चिकित्सालय के पास ही आसिफ निवासी मोहल्ला का कस्यावान ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके बकरे को लूट लिया। पुलिस ने पीड़ित का शिकायती पत्र का त्वरित संज्ञान लेते हुए थाने के पास ही स्थित मोहल्ला कस्यावान निवासी आसिफ के घर से बकरे को बरामद कर लिया।
यह भी पढ़ें

सरकार के चार साल पूरे हाेने पर चल रहे कार्यक्रम में पहुंची युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, हंगामा

पुलिस का कहना है कि बकरे को तो बरामद कर लिया गया है लेकिन आराेपी फरार हाे गए। पुलिस ने पीड़ित को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के बाद बकरे को बरामद कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल के बाद ही आगे की वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो