दूल्हे ने शादी पर दुल्हन का दिया एेसा सरप्राइज कि देखने वालों की लग गर्इ भीड़

शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव किवाना का मामला

By: lokesh verma

Updated: 19 Jan 2019, 05:43 PM IST

शामली. जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव किवाना में एक किसान की बेटी के विवाह में दूल्ह ने एेसा सरप्राइज दिया कि देखने वालों की भीड़ लग गर्इ। दरअसल, दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए गांव में हेलिकॉप्टर से पहुंचा। हेलिकॉप्टर को देखने के लिए गांव व आसपास के लोगों का जमावड़ा लगा रहा। इस दौरान हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचे दुल्हे आकर्षण का केंद्र बना रहा।

यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर हार्इ प्रोफाइल लड़कियों में जमकर चली हॉकी-बेल्ट, नहीं देखी होगी एेसी लड़ार्इ, देखें वीडियो-

बता दें शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव किवाना निवासी जगबीर सिंह मलिक ने अपनी बेटी प्रीति की शादी बागपत जिले के गांव महावतपुर बावली निवासी आकाश पुत्र अजयपाल तोमर के साथ की थी। आकाश का परिवार प्राॅपर्टी डीलर का कार्य करता है। शुक्रवार को प्रीति की बारात आनी थी। इसी काे लेकर सारी तैयारियां चल रही थीं, लेकिन इसी बीच गांव के ऊपर काफी देर तक एक हेलिकॉप्टर उड़ता हुआ गांव में उतारा तो पता चला कि प्रीति का दूल्हा आया है। इसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गर्इ।

यह भी पढ़ें- राज्यमंत्री के पिता की तेरहवीं में सीएम योगी के साथ पहुंचे डिप्टी सीएम ने गठबंधन पर दिया बड़ा बयान

इसके बाद पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ आकाश आैर प्रीति की शादी हुर्इ। शाम के समय दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर हवा में उड़ गया। इस दौरान हेलिकॉप्टर को देखने के लिए गांव सहित आसपास के ग्रामीणों का जमावड़ा लगा रहा। थाना प्रभारी सुनील दत्त से हेलिकॉप्टर के उतारे जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि इसके लिए पहले ही परमिशन ले ली गई थी। इस दौरान हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा आकर्षण का केंद्र बना रहा। गांव में हेलिकॉप्टर से दूल्हा आने की बात चर्चा का विषय बनी हुर्इ है।

गुस्से में घर के बाहर तमंचा लेकर निकला युवक आैर बीच सड़क पर रहस्यमय तरीके से खुद को ही मार ली गोली, देखें वीडियो-

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned