script

सपा छोड़कर BJP में आए पूर्व मंत्री को नहीं मिला MLC का टिकट, गुर्जर समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी

locationशामलीPublished: Jan 20, 2021 09:50:00 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-कुछ समय पहले ही सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं वीरेंद्र सिंह
-गुर्जर समाज के युवाओं ने बैठक कर भाजपा को दी कड़ी चेतावनी
-टिकट नहीं देने पर सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन की चेतावनी

shamli
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह को विधान परिषद सदस्य का टिकट नहीं दिए जाने पर गुर्जर समाज के लोगों में भारी रोष है। गांव तीतरवाड़ा में गुर्जर समाज के युवाओं ने इकट्ठा होकर वीरेंद्र सिंह के पक्ष में नारेबाजी कर भाजपा सरकार का विरोध करने की चेतावनी दी। दरअसल, मंगलवार को कैराना में पूर्व एमएलसी वीरेंद्र सिंह के प्रतिनिधि सौरभ चौहान के नेतृत्व में गुर्जर समाज के युवाओं की एक बैठक की गई। बैठक में भाजपा के द्वारा पूर्व कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र सिंह को एमएलसी का टिकट नहीं दिए जाने को लेकर रोष प्रकट किया गया। इस दौरान गुर्जर समाज के युवाओं ने वीरेंद्र सिंह के पक्ष में नारेबाजी कर आगामी चुनाव में भाजपा सरकार का विरोध करने की चेतावनी दी।
यह भी पढ़ें

वेब सीरिज तांडव को लेकर अब मेरठ में भी आक्रोश

उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार द्वारा जातिवाद को बढ़ावा दिया जा रहा। पिछले दिनों पूर्व कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र सिंह ने समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा पार्टी ज्वाइन की थी। उन्होंने उस समय कहा था कि वह भाजपा पार्टी में इसलिए शामिल हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें समाज की सेवा करनी हैं, राजनीति नहीं करनी। लेकिन अब भाजपा सरकार ने चौधरी वीरेंद्र सिंह गुर्जर को अस्तित्वहीन समझ लिया है। हाल ही में भाजपा पार्टी द्वारा जारी की गई एमएलसी प्रत्याशियों की लिस्ट में वीरेंद्र सिंह का नाम शामिल नहीं किया है। अगर भाजपा पार्टी द्वारा वीरेंद्र सिंह को इसी तरह नजर अंदाज किया जाएगा तो आगामी चुनाव में गुर्जर समाज बड़े स्तर पर भाजपा पार्टी का विरोध करेगा।
यह भी देखें: बाराबंकी में युवती से दरिंदगी पर शुरू हुई राजनीति

वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि सौरभ चौहान ने कहा कि भाजपा पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव में स्वर्गीय सांसद हुकुम सिंह की पुत्री मृगांका सिंह का टिकट काट दिया था। अब भाजपा पार्टी द्वारा वीरेंद्र सिंह का एमएलसी का टिकट काटकर यह सिद्ध कर दिया कि भाजपा पार्टी गुर्जर समाज के साथ ही कलस्यान खाप के विरुद्ध है। अगर जल्द ही वीरेंद्र सिंह गुर्जर को एमएलसी प्रत्याशी नहीं बनाया गया तो गुर्जर समाज के युवे सड़कों पर उतरकर धरना प्रदर्शन करेंगे तथा आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को सबक सिखाने का काम किया जायेगा।
https://youtu.be/y5-fUQXnM2I

ट्रेंडिंग वीडियो