scriptनमाज के विरोध में बीच सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ, हिंदू संगठन ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो- | hanuman chalisa on road against Namaz on the road in shamli | Patrika News

नमाज के विरोध में बीच सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ, हिंदू संगठन ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो-

locationशामलीPublished: Jul 24, 2019 03:46:14 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

उत्तर प्रदेश में अली बनाम बजरंगबली के विवाद ने फिर पकड़ा तूल
मुस्लिम समुदाय की ओर से सड़क पर नमाज के विरोध में हिंदू संगठन
शामली में सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़ने के चलते लगा जाम

hanuman chalisa on road

नमाज के विरोध में बीच सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ, हिंदू संगठन ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो-

शामली. उत्तर प्रदेश में अली बनाम बजरंगबली का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सूबे में मुस्लिम समुदाय की ओर से सड़क पर नमाज पढ़ने का विरोध बढ़ता ही जा रहा है। इसी कड़ी में शामली और बागपत में भी हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सड़क पड़ खड़े होकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान सड़क पर भारी जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई, लेकिन हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने अपना पाठ जारी रखा। इस दौरान उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर वह सड़क पर नमाज पढ़ने पर रोक नहीं लगाता तो वह भी इसी तरह पाठ करेंगे, जिसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम नेता का बड़ा बयान, सपा और बसपा हैं भाजपा के एजेंट, देखें वीडियो

बता दें कि कुछ हिंदू संगठन लगातार मुसलमानों के सड़क पर नमाज पढ़ने का विरोध कर रहे हैं। जिस तरह हाथरस में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर नमाज पढ़े जाने का विरोध करते हुए सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया था। उसी तरह शामली और बागपत में भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ किया है। कार्यकर्ताओं ने शामली में लगभग 10 मिनट तक हनुमान चालीसा पढ़ी, जिसके चलते सड़क के दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासाः इस जेल में रची गई थी भाजपा नेता की हत्या की साजिश, दो महिला समेत 5 गिरफ्तार

इस दौरान हिंदू जागरण मंच के शामली जिला अध्यक्ष संजीव चौहान ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोग सड़क पर नमाज पढ़ते हैं, जिससे अक्सर विवाद की स्थिति बन जाती है। हम इसके विरोध स्वरूप सड़क पर खड़े होकर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं, ताकि सड़क पर नमाज पढ़ने पर रोक लग सके। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रशासन मुस्लिम समुदाय के लोगों पर सड़क पर नमाज पढ़ने पर रोक नहीं लगाता है तो वह सब इसी तरह हर मंगलवार को सड़क के बीचों-बीच खड़े होकर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे, जिसका जिम्मेदार शामली प्रशासन होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो