scriptRSS कार्यकर्ता की हत्या से नाराज हिंदू संगठनों ने यूपी के इस जिले में ममता बनर्जी पुतला जलाकर की ये मांग- देखें वीडियो | hindu organizations burned mamta banerjee effigy in shamli | Patrika News

RSS कार्यकर्ता की हत्या से नाराज हिंदू संगठनों ने यूपी के इस जिले में ममता बनर्जी पुतला जलाकर की ये मांग- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Oct 14, 2019 03:53:57 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पश्चिम बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता की पत्नी और बच्चे समेत हुई थी हत्या
हत्या से आक्रोषित हिंदू संगठनों ने जलाया ममता का पुतला
नारेबाजी कर की ये मांग

शामली। पश्चिम बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता व परिजनों की हत्या से हिंदू संगठनों में उबाल है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका। वहीं ममता सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए घटना के दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

पुतला फूंकने के साथ लगाये ये नारे

शहर के विजय चौक पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता एकत्र हुए। यहां कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका। हिंदू नेताओं ने कहा कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में आरएसएस के कार्यकर्ता, उनकी गर्भवती पत्नी व बच्चे की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। पश्चिम बंगाल में पूर्व में भी हिंदुओं और आरएसएस के कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर हत्या की जा चुकी है। हिंदू जागरण मंच ममता बनर्जी सरकार की निंदा करता है।

दोबारा हुई ऐसी वारदात तो करेंगे बड़ा आंदोलन

हिंदू नेता विवेक प्रेमी ने कहा कि बंगाल में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है, तो हिंदू संगठन बड़े आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इस दौरान ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। पुतला दहन करने वालों में युवा जिलाध्यक्ष प्रवीण शास्त्री, नगर अध्यक्ष संजीव कुमार, रोहित वालिया, हर्षित वर्मा, रविकांत, राजेंद्र चौहान आदि शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो