scriptआॅनर किलिंगः झूठी शान की खातिर पिता ने रची बेटी की हत्या की साजिश, एेसे खुला मौत का राज, देखें वीडियो | honour killing of daughter in Shamli | Patrika News

आॅनर किलिंगः झूठी शान की खातिर पिता ने रची बेटी की हत्या की साजिश, एेसे खुला मौत का राज, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Mar 25, 2019 05:23:53 pm

Submitted by:

lokesh verma

पुलिस ने युवती की हत्या के आरोप में पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा
शामली थाना क्षेत्र के गांव सोंहजनी उमरपुर की घटना

shamli

आॅनर किलिंगः झूठी शान की खातिर पिता ने रची बेटी की हत्या की साजिश, इतने दिन बाद खुला मौत का राज, देखें वीडियो

शामली. जिले में र्इज्जत की खातिर एक पिता ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों का कहना है कि उनकी बेटी का चाल-चलन ठीक नहीं था। इसलिए उन्होंने बेटी की पहले गला दबाकर हत्या की इसके बाद शव को भूसे के कूप में डालकर जला दिया। पुलिस ने दो दिन बाद मामले का खुलासा करते हुए पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

मंदिर में दर्शन करने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका की गोलियों से भूनकर हत्या, मौके पर मचा हाहाकार, देखें वीडियो-

दरअसल, वारदात शामली थाना क्षेत्र के गांव सोंहजनी उमरपुर की है। जहां 2 दिन पूर्व मुसरत नाम की युवती का शव गांव के ही आस मोहम्मद के खेत में अधजली हालत में पड़ा मिला था। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने खेत से शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई, लेकिन शिनाख्त नहीं होने पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस पूरे घटना की जांच पड़ताल के बाद आज सोमवार को जिले के पुलिस कप्तान अजय कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि खेत से मिला अधजला शव गांव की ही युवती मुसरत का था। मुसरत का चाल-चलन अच्छा नहीं था। इसको लेकर उसके पिता और भाई काफी समय से उसे समझा रहे थे, लेकिन वह उनकी बात मानने को तैयार नहीं थी।
यह भी पढ़ें

फैशन डिजाइनर के साथ युवकों ने की एेसी अश्लील हरकत कि पहुंच गई थाने, देखें वीडियो-

गांव में हो रही बेइज्जती के कारण मुसरत के पिता उसका रिश्ता करना चाहते थे, लेकिन उसका रिश्ता नहीं हो पा रहा था। इस बात से आहत मुसरत के पिता शमशेर अली और उसके भाई इजराइल ने एक माह पूर्व मुसरत की हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत वे 22 मार्च की रात करीब 3 बजे मुसरत को एक खेत में ले गए। जहां उन्होंने मुसरत का गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या के बाद उसके शव को वहीं भूसे के कूप में डालकर आग लगा दी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो