scriptVideo: भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, दर्जनभर गंभीर, मौके पर मची चीख-पुकार | horrific road accident on Delhi-Saharanpur highway | Patrika News

Video: भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, दर्जनभर गंभीर, मौके पर मची चीख-पुकार

locationशामलीPublished: May 20, 2019 11:52:33 am

Submitted by:

lokesh verma

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी
पैठ में मसाला बेचकर लौट रहे थे सभी पीड़ित
बाइक को बचाने के चक्कर पलटी ट्रैक्टर-ट्राॅली

shamli

Video: भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, दर्जनभर गंभीर, मौके पर मची चीख-पुकार

शामली. शामली स्थित दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर जलालाबाद बिजली घर के निकट रविवार देर रात ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली में सवार दर्जनभर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। लोगों की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने ट्राॅली के नीचे दबे व्यक्ति को बाहर निकाला और घायलों को थानाभवन स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां से चार लोगों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

फायरिंग करते हुए हत्या करने घर में घुसे बदमाश, लोगों की हिम्मत देख हथियार छोड़ दुम दबाकर भागे, देखें वीडियो-

जानकारी के अनुसार, शामली के जलालाबाद कस्बा निवासी कंवरपाल, वंशी, नासिर, इरशाद, साजू, यामीन, नवाब, अशोक व अरुण आदि आसपास के क्षेत्रों में पैठ में मसाला बेचने का काम करते हैं। सभी लोग इकट्ठे होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर सहारनपुर के बड़गांव में लगने वाली पैठ में मसाला बेचने गए थे। रविवार की देर रात्रि लगभग 10.30 बजे जैसे ही सभी लोग दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग पर जलालाबाद बिजली घर के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। ट्रैक्टर-ट्राॅली के पलटने के बाद उसमें सवार लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। जबकि 45 वर्षीय नवाब ट्राॅली के नीचे दब गया।
यह भी पढ़ें

आधी रात हसीन जहां को नाइटी में थाने ले जाने के मामले में पुलिस ने की अब ये बड़ी कार्रवाई

हादसा होते ही राहगीरों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को ट्रैक्टर-ट्राॅली से बाहर निकाला। इसके बाद मौके पर पहुंची थानाभवन पुलिस ने सभी घायलों को पास के ही थानाभवन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां नवाब को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना में घायल कंवरपाल, अशोक, अरुण, यामीन को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहीं बाकी सभी लोगों का उपचार थानाभवन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है। परिजनों ने पुलिस को किसी कानूनी कार्रवाई से मना कर दिया। हालांकि पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक नवाब की मौत से परिवार में मातम पसरा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो