scriptशामली में पकड़ी गई हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही 30 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब | Illegal liquor worth Rs. 30 lakhs caught in Shamli | Patrika News

शामली में पकड़ी गई हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही 30 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब

locationशामलीPublished: Mar 16, 2020 04:08:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

कोरोना की दहशत के बीच सक्रिय हुए शराब तस्कर
हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही शराब शामली पुलिस ने पकड़ी
गिरफ्तार तस्कर से पुलिस कर रही पूछताछ

 

shamli.jpg

अवैध शराब

शामली। पुलिस ने यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर अवैध शराब का जखीरा पकड़ा है। यह शराब हरियाणा से कंटेनर से छिपाकर लाई जा रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कंटेनर रुकवा लिया। जब तलाशी ली गई ताे इसमें 400 पेटी अवैध शराब निकली। मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई जा रही है जाे बिहार ले जाई जा रही थी।
यह भी पढ़ें

Coronavirus: दारुल उलूम ने मुसलमानों से यह दुआ करने की अपील की, छात्रों को कमरों में रहने का कहा गया

शामली पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों काे निर्देश दिए थे कि शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जाए। पुलिस काे यह भी खबर मिल रही थी कि, कोरोना की दहशत के बीच शराब पीने काे लेकर कुछ अफवाहें फैलाई जा रही हैं और इन अफवाहों के बीच शराब तस्कर सक्रिय हाे गए हैं। पड़ाेसी राज्य हरियाणा से शराब की तस्करी तेज हाे गई है।
यह भी पढ़ें

Corona का कहर: सोने की कीमत में भारी गिरावट, 8 हजार रुपये तक कम हुए चांदी के भाव

इसी सूचना पर कैराना कोतवाली पुलिस चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दाैरान यूपी हरियाणा-बॉर्डर यमुना ब्रिज पर पुलिस ने एक कंटेनर चालक काे रुकने का इशारा किया ताे उसने कंटेनर काे दाैड़ा दिया। पुलिस ने पीछा करते हुए कुछ दूरी पर इसे पकड़ लिया। पुलिस ने कंटेनर के अंदर भरी 400 पेटी अवैध शराब हरियाणा मार्का बरामद की। पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर अमनदीप सिंह निवासी लुधियाना को भी गिरफ्तार किया हैं।
यह भी पढ़ें

सीएम तक पहुंची अवैध खनन की शिकायत तो हरकत में आया प्रशासन, अधिकारियों पर लगे थे माफियाओं को संरक्षण देने के आरोप



एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पकड़ा गया अवैध शराब तस्कर पूर्व में भी शराब तस्करी में जेल जा चुका हैं। आरोपी शराब तस्कर ने पूछताछ में बताया कि वह हरियाणा से शराब लाकर बिहार की ओर ले जा रहा था। बरामद शराब की कीमत करीब 30 लाख रूपए आंकी जा रही है। एसपी ने अवैध शराब पकड़ने वाली पुलिस टीम को 15 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो