scriptझोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से चली गई नवजात की जान, पीड़ित परिजन पुलिस से लगा रहे इंसाफ की गुहार, देखें वीडियो | infant dies due to negligence of jholachap doctor | Patrika News

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से चली गई नवजात की जान, पीड़ित परिजन पुलिस से लगा रहे इंसाफ की गुहार, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Feb 12, 2020 02:21:02 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बताया गया है कि रोशन नाम की एक महिला ने 4 दिन पूर्व एक नवजात बच्ची को अपने ही घर पर जन्म दिया था
-जिसके बाद परिजनों ने इरफान नाम के डॉक्टर के यहां पर बच्ची को ले गए
-आरोप है कि डॉक्टर ने बच्चे को ग्लूकोस की बोतल लगा दी

screenshot_from_2020-02-12_14-13-05.jpg
शामली। कांधला कस्बे के मोहल्ला खेल में एक 4 दिन के नवजात बच्चे को झोलाछाप डॉक्टर द्वारा गलत उपचार दिए जाने से मौत का मामला सामने आया है। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने थाने पर झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, मामला शामली के कांधला कस्बे के मोहल्ला खेल खालापार का है।
यह भी पढ़ें

पूर्व विधायक मदन भैया की फोटो के साथ तीन युवकों ने बनाया आपत्तिजनक वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें वीडियो

बताया गया है कि रोशन नाम की एक महिला ने 4 दिन पूर्व एक नवजात बच्ची को अपने ही घर पर जन्म दिया था। जिसके बाद मृतक बच्चे के परिजनों ने इरफान नाम के डॉक्टर के यहां पर बच्ची को ले जाकर उसके पेट में गंदा पानी होने की बात कही। आरोप है कि डॉक्टर ने बच्चे को ग्लूकोस की बोतल लगा दी। जिससे नवजात की हालत बिगड़ गई और उसके बाद डॉक्टर ने नवजात बच्ची को जिला अस्पताल ले जाने के लिए कह दिया।
यह भी पढ़ें

शिवरात्रि को लेकर यूपी पुलिस ने बनाया मास्टर प्लान, कांवड़ियों को नहीं होगी किसी तरह की परेशानी, देखें वीडियो

इस पर परिजन नवजात को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां से उसे मुजफ्फरनगर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान नवजात बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्ची के पिता ने कांधला थाने पर मृतक बच्चे के शव को लेकर पहुंचा, जहां उसने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो