विवादित ढांचा विध्वंस की बरसी से पहले कैराना में पुलिस का अलर्ट, देखें Video

Highlights
- पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कैराना कोतवाली परिसर में शांति समिति की बैठक
- एसपी ने कहा कि किसी भी सूरत में कानून व्यवस्था नहीं बिगड़ने पाए
- कोतवाली प्रभारी ने की 6 दिसंबर को शांति बनाए रखने की अपील

शामली. अयोध्या में विवादित ढांचे के विध्वंस की बरसी को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कैराना कोतवाली परिसर में विवादित ढांचे के विध्वंस विध्वंस की बरसी को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान कोतवाली प्रभारी ने सभी से शांति व्यवस्था में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अगर कोई असामाजिक तत्व माहौल बिगाड़ने का प्रयास करे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें, ताकि समय रहते कार्रवाई की जा सके।

यह भी पढ़ें- Coca Cola प्लांट बेचने से गुस्साए कर्मचारियों ने किया जमकर हंगामा, देखें Video

बता दें कि एक दिन पूर्व ही पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने शामली की कमान संभालने के बाद अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों एवं थाना प्रभारी के साथ बैठक की, जिसमें एसपी विनीत जायसवाल ने 6 दिसंबर को विवादित ढांचे के विध्वंस की बरसी को लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने को पूरे जिले में शांति समिति की बैठक आयोजित करने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि किसी भी सूरत में कानून व्यवस्था नहीं बिगड़ने पाए। ऐसे असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

एसपी के निर्देशों के तहत गुरुवार को कैराना कोतवाली परिसर में पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देश पर कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने ग्राम प्रधानों, नगर के वार्ड सभासदों एवं क्षेत्र के मौजिज लोगों के साथ शांति समिति की बैठक की। इस दौरान कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने सभी से पूर्व की भांति शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

यह भी पढ़ें- डकैती डालने पहुंचे आधा दर्जन बदमाश, व्यापारी की सूझबूझ से फायरिंग करते हुए उल्टे पैर भागे, देखें Vodeo

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned