scriptVideo: अब इस जाति के लोगों ने मांगा आरक्षण, नहीं मिला तो लोकसभा चुनाव का करेंगे बहिष्कार, इन्हें दी चेतावनी | kashyap community demand reservation and boycott lok sabha election | Patrika News

Video: अब इस जाति के लोगों ने मांगा आरक्षण, नहीं मिला तो लोकसभा चुनाव का करेंगे बहिष्कार, इन्हें दी चेतावनी

locationशामलीPublished: Jan 14, 2019 04:57:42 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

भाजपा पर लगाया आरोप कहा- हमारे समाज का किया इस्तेमाल

news

अब इस जाति के लोगों ने मांगा आरक्षण, नहीं मिला तो लोकसभा चुनाव का करेंगे बहिष्कार, इन्हें दी चेतावनी

शामली।आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां राजनीतिक पार्टियां चुनाव जीतने के लिए रणनीति तैयार कर रही है।वह कश्यप समाज के लोगों ने भी विभिन्न राजनीतिक दलों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।अब कश्यप समाज के लोगों ने दावा किया है कि अगर आरक्षण नहीं मिला तो 2019 में वोट नहीं करेंगे।बीजेपी सरकार पर उन्होंने धोखा करने का आरोप लगाया है।लोगों का कहना है कि कश्यप समाज को वर्तमान सरकार ने आरक्षण नहीं दिया।यह वह एक बड़ी गलती कर रहे हैं।इसका खामियाजा उन्हें आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है।

एक जगह बैठकर लोगों ने लिया यह फैसला

दरअसल जनपद शामली के समाज के लोगों ने कस्बा झिंझाना में स्थित आर्य समाज मंदिर एकत्रित होकर बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर विरोध जताया। इसमें कश्यप समाज के लोगों ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार ने वादा करने के बाद भी कश्यप समाज को आरक्षण नहीं दिया। जिसका बीजेपी सरकार को आने वाले लोकसभा चुनाव में खामियाजा भुगतना पड़ेगा। कश्यप समाज आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी सरकार को वोट नहीं करेगी।उन्हें बीजेपी सरकार धोखे की सरकार है।उन्होंने कश्यप समाज के वोट को धोखे से लिया है।बैठक में मौजूद वक्ताओं और दूरदराज से कश्यप समाज ने बीजेपी सरकार के मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए आने वाले लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर बीजेपी सरकार का बहिष्कार किया।

 

भाजपा ने हमारे समाज का किया इस्तेमाल

कश्यप समाज के वक्ताओं ने कहा कि बीजेपी सरकार कश्यप समाज को यूज कर रही है।उन्होंने कहा सरकार ने आने से पहले जो वादे किए थे।उनमें से एक पर भी सरकारखरी नहीं उतरी।उन्होंने कहा था कि काला धन वापस लाएंगे जो नहीं हुआ, बीजेपी सरकार ने जो नारा दिया था ‘सबका साथ सबका विकास’ उस नारे के साथ बीजेपी सरकार दोहरी राजनीति कर रही है।कश्यप समाज आने वाले लोकसभा चुनाव में नोटा का बटन दबाकर चुनाव का बहिष्कार कर देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो