scriptबेटी पैदा होने पर महिला को घर से निकाला, पूरा मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर, देखें वीडियो | lady give complaint against husband and inlaws | Patrika News

बेटी पैदा होने पर महिला को घर से निकाला, पूरा मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 28, 2020 06:05:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला जनपद शामली के थाना भवन का है
-जहां कस्बा निवासी ज्योति की शादी 4 वर्ष पूर्व गांव कैल शिकारपुर में हुई थी
-आरोप है कि उसके सास-ससुर व पति अतिरिक्त दहेज न मिलने के कारण उससे नाराज चले आ रहे हैं

screenshot_from_2020-01-28_17-57-13.jpg
शामली। थाने पहुंची एक महिला ने अपने पति व देवर पर पुत्री होने से नाराज होकर मारपीट करने व अतिरिक्त दहेज को लेकर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के बाद पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

DM से मिलने आई नौवीं क्‍लास की साक्षी को उन्‍होंने दी अपनी कुर्सी

दरअसल, मामला जनपद शामली के थाना भवन का है। जहां कस्बा निवासी विवाहित ज्योति ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 4 वर्ष पूर्व थाना भवन क्षेत्र के ही गांव कैल शिकारपुर में हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके सास-ससुर व उसका पति अतिरिक्त दहेज न मिलने के कारण उससे नाराज चले आ रहे हैं। जिसके कारण कई बार उन्होंने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था, लेकिन बीच-बीच में रिश्तेदारों के बीच हुए फैसले के बाद वह अपने ससुराल चली गई थी।
यह भी पढ़ें

पतंग कटने पर हुए विवाद में चली ताबड़तोड़ गोलियां, युवक की मौत, दो घायल

पीड़िता का कहना है कि हाल ही में सात माह पूर्व उसको एक पुत्री पैदा हुई। जिससे उसके ससुराल वाले व पति और ज्यादा नाराज हो गए। पुत्र पैदा ना होने के कारण उसका उत्पीड़न करने लगे। आरोप है कि ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट कर उसे जान से मारने का प्रयास किया और उसे घर से बाहर निकाल दिया। अब थाने पहुंची महिला ने अपने ससुरालजनों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस महिला की तहरीर के बाद मामले में जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो