Shamli: Samajwadi Party MLA पर केस दर्ज होने के बाद डर से कांप रहे ये लोग

Highlights

  • Kairana से सपा विधायक Nahid Hasan के खिलाफ की थी शिकायत
  • पूर्व सांसद तबस्‍सुम बेगम के खिलाफ भी कराया था केस दर्ज
  • पीड़ि‍त ने DM और SP से की कार्रवाई की मांग

शामली। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक नाहिद हसन (MLA Nahid Hasan) पर मुकदमा दर्ज होने के बाद कुछ लोग डर से कांप रहे हैं। आरोप है क‍ि नाहिद हसन समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराने वाले शख्‍स के घर पर धमकी भरा पत्र भेजा गया है। इसमें उनको जान से मारने की धमकी दी गई है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Video: Azam Khan ने CM Yogi के लिए कहा- इसकी पवित्रता को बदनाम मत करो

11 अक्‍टूबर की रात को फेंका गया धमकी भरा पत्र

दरअसल, कैराना (Kairana) से सपा विधायक नाहिद हसन पर धोखधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ था। उनके साथ ही सात और लोगों पर केस दर्ज हुआ था। कैराना के मोहल्ला खैल कला निवासी मोहम्मद अली ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जानकारी के अनुसार, शिकायत करने वाले मोहम्‍मद अली के घर पर 11 अक्टूबर की रात को उनके घर पर धमकी भरा पत्र डाला गया था। मंगलवार को इस मामले की शिकायत मोहम्‍मद अली ने संपूर्ण समाधान दिवस में की थी। उन्‍होंने डीएम (DM) और एसपी (SP) से इस मामले में कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद एसपी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। इस पर देर रात को कैराना थाने में मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: क्‍या Noida में 3000 फीट नीचे स्थित है हनुमान जी का भव्‍य मंदिर, जानिए क्‍या है मामला

यह कहा सीओ ने

मोहम्‍मद अली ने आरोप लगाया कि उन्‍होंने जब सपा विधायक के खिलाफ शिकायत की तो उन्‍होंने उनको धमकी दी है। उन पर मुकदमा वापस लेने काे कहा गया है। पत्र में उनको जान से मारने की धमकी दी है। सीओ प्रदीप कुमार का कहना है क‍ि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो भी नाम सामने आएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें क‍ि मोहम्मद अली ने जनवरी 2018 में सपा विधायक नाहिद हसन, उनकी मां तबस्सुम बेगम समेत आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned