एलआर्इयू इंस्पेक्टर का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने की ये कार्रवार्इ- देखें वीडियो

- पुलिस ने मामले की जांच की शुरू

By: Nitin Sharma

Updated: 29 Mar 2019, 04:38 PM IST

शामली।योगी सरकार भ्रष्टाचार मिटाने के लिए चाहे कितना ही प्रयास आैर दम क्यों न भर रही हो, लेकिन यूपी पुलिस में तैनात एेसे इस पर पलिता लगाने के लिए काफी हे।इसकी वजह यूपी पुलिस के एलआर्इयू इंस्पेक्टर का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होना है।आरोप है कि कागजी जांच के नाम पर इंस्पेक्टर दो-दो हजार रुपये की रिश्वत वसूल रहा है।इसका वीडियो किसी एक युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।रिश्वतखोरी का यह वीडियो शामली प्रशासन में चर्चा का विषय बना हुआ है।

रिश्वत लेते हुए वायरल किया वीडियो, अधिकारियों ने की कार्रवार्इ

रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हुआ यूपी पुलिस इंस्पेकअर एसके त्यागी है।जो एलआईयू यूनिट में तैनात है। इंस्पेक्टर की रिश्वत की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया है।वीडियो के आधार पर एसपी अजय कुमार ने एएसपी शामली को जांच के आदेश दिए है और जांच के बाद ही कार्रवार्इ की बात कह रहे है।वहीं एसपी शामली का एक तर्क ये भी है कि वीडियो में जो एलआईयू इंस्पेक्टर दिख रहे है वो पेट्रोल पम्प से आये बिलों का हिसाब ले रहे है।

इतना ही नहीं चर्चा है कि यह वीडियो उन्हीं के विभाग में तैनात दो पुलिसकर्मियों ने बनाया है।लेकिन सत्यता जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned