पत्नी नाराज होकर गई मायके तो टावर पर चढ़ गया पति, फिर कर दी ऐसी मांग कि हर कोई हैरान

मामला शामली के कस्बा थाना भवन के शाहविलात का है। आश्वासन के बाद युवक करीब डेढ़ घंटे बाद टावर से उतरा। पुुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की।

By: Rahul Chauhan

Published: 26 May 2021, 11:42 AM IST

शामली। पति-पत्नी के विवाद के बाद मायके गई पत्नी को वापस बुलाने के लिए युवक ने घर के पास ही एक टावर पर चढ़कर लगभग डेढ़ घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस व मोहल्ले वासियों ने समझा-बुझाकर युवक को टावर से नीचे उतारा। पुलिस ने फिलहाल टावर पर चढ़े युवक को हिरासत में ले लिया है। दरअसल, मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। हाई वोल्टेज ड्रामा जनपद शामली के कस्बा थाना भवन निवासी मोहम्मद गयूर हसन मोहल्ला शाहविलात ने उस समय किया जब पत्नी सितारा व गय्यूर का रविवार के दिन बच्चों को उसकी पत्नी द्वारा पिटाई करने के कारण पत्नी से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि सोमवार के दिन गयूर की पत्नी सितारा अपने परिजनों के साथ अपने मायके पड़ोसी जनपद छपरौली चली गई।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में हलवाई की दुकान पर वसूली करने पहुंचा 'दरोगा' फिर हुआ कुछ ऐसा कि लगानी पड़ी दौड़

पत्नी के नाराज होकर मायके जाने से गमजदा पति अपने घर के पास ही खड़े मोबाइल के टावर पर चढ़कर अपनी पत्नी को वापस बुलाने की मांग करते हुए जान देने की बात कही। जब मोहल्ले वासियों ने युवक को टावर पर चढ़े देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवक से नीचे उतरने की बात कही गई तो युवक ने अपनी पत्नी को वापस बुलाने की मांग की। सभी मोहल्ले वासियों की मदद व पुलिस के आश्वासन के बाद टावर पर चढ़ा गय्यूर को नीचे उतरा गया। नीचे उतरने के बाद एहतियात के तौर पर फिलहाल पुलिस ने गयूर को हिरासत में लेकर थाने बैठा लिया।

यह भी पढ़ें: घर में हो रही ही बारात की तैयारी, तभी दूल्हे की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

पुलिस के मुताबिक जब गयूर से इस बारे में बात की गई तो उसने बताया कि उसकी शादी 2014 में हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। रविवार के दिन उसकी पत्नी ने उसके बेटे की पिटाई कर दी। जिससे नाराज होकर उसने अपनी पत्नी को धमकाया तो दोनों के बीच विवाद हो गया। नाराज होकर पत्नी अपने मायके चली गई। उसने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के बिना नहीं रह सकता था। इसलिए उसने यह कदम उठाया। अब उसे पत्नी व बच्चे वापस दिलाने का पुलिस ने आश्वासन दिया है। जिससे वह नीचे उतरा है। फिलहाल टावर पर चढ़ा युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned