Coronavirus: कोरोना संक्रमित मरीज पढ़ता था पांच टाइम की नमाज, अब लोगों में मचा हड़कंप

Highlights:

-मरीज पीपलों वाली मस्जिद में पांच समय की नमाज पढ़ने के लिए जाया करता था

-वहां नमाज अदा करने के लिए मुस्लिम समुदाय के अन्य लोग भी पहुंचते थे

-उन लोगों में भी अब हड़कंप मचा हुआ है

शामली। जनपद में कोरोना वायरस अपने पैर पसार चुका है। कारण, गत दिवस शामली के कैराना में कोरोना वायरस का एक पॉजिटिव केस मिलने के बाद से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा है। वहीं कैराना क्षेत्र में भी हड़कंप की स्थिति है, क्योंकि जिस व्यक्ति में कोरोना का पॉजिटिव पाया गया है, वह व्यक्ति पीपलों वाली मस्जिद में पांच समय की नमाज पढ़ने के लिए जाया करता था।

यह भी पढ़ें : मैं देश, परिवार और समाज का दुश्मन हूं’ लिखे पोस्टर के साथ फोटो खींच रही पुलिस, जानिए क्यों

इस दौरान वहां नमाज अदा करने के लिए मुस्लिम समुदाय के अन्य लोग भी पहुंचते थे। ऐसे माना जा रहा है कि जो लोग उनके साथ में नमाज पढ़ते थे, कहीं उनमें तो कोरोना के लक्ष्ण नहीं फैले हैं। हालांकि इस बात को लेकर के जनपद का स्वास्थ्य महकमा पूरी तरीके से अलर्ट है और कोरोना पॉजिटिव के जिस व्यक्ति में पाया गया है, उसके आसपास के इलाके को पूरी तरह से सील किया गया है। साथ ही वहां पर लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: सोशल डिस्टेंसिंग के लिए पुलिस ने किया यह अनोखा काम

इसके साथ ही ऐसे लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है, जिन लोगों से उक्त व्यक्ति मिलता था और जिनके साथ में उसने दुबई से लौटने के बाद वक्त बिताया है। जिन जिन से वह मिला है, ऐसे लोगों को भी अब स्वास्थ्य विभाग ने तलाश करना शुरू कर दिया है।

मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर बताया कि उक्त व्यक्ति अपने इलाके की पीपल वाली मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए जाया करता था। इस दौरान उनके साथ में अन्य भी दर्जनों लोग नमाज पढ़ते थे और नमाज के बाद वह बाहर निकलते वक्त लोगों से हाल-चाल भी जानता था।

coronavirus
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned