scriptसड़क पर महिला और दुकानदार के बीच जमकर हुई मारपीट,पिटाई का देखें लाइव वीडियो | marpit between woman and shopkeeper in market live video | Patrika News

सड़क पर महिला और दुकानदार के बीच जमकर हुई मारपीट,पिटाई का देखें लाइव वीडियो

locationशामलीPublished: May 21, 2019 09:29:43 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

दुकानदार ने महिला से की सड़क पर मारपीट
मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद
पुलिस ने दोनों पक्षों में कराया समझौता

shamli

सड़क पर महिला और दुकानदार के बीच जमकर हुई मारपीट,पिटाई देखें लाइव वीडियो

शामली। बाजार में सामान लेने गई महिला की दुकानदार से मारपीट हो गई। इस बीच मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद महिला ने दुकानदार पर लूटपाट और मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की।हालाकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता करा कर विवाद शांत कराया गया।
दरअसल, दयानंद नगर में एक महिला परचून की दुकान करती है। वह बाजार में सामान खरीदने के लिए आई थी। इस दौरान दुकानदार को महिला ने सामान के बारे में पर्चा दिया और गर्मी होने के चलते वह धूप से बचने को दुकान की पोड़ी पर खड़ी हो गई। यह बात दुकानदार को नागवार गुजरी। महिला ने आरोप लगाया कि इसके बाद दुकानदार ने महिला के साथ अभद्रता की। उसके साथ मारपीट करने लगा, यह मामला पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बाद में महिला ने कोतवाली पहुंच कर मारपीट व पांच हजार लूटने का आरोप लगाते हुए शिकायत की। पुलिस ने मौके पर जाकर पूछताछ की और दुकानदार को कोतवाली ले आई। तभी कई व्यापारी नेता भी कोतवाली पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह राठौर ने बताया कि घटना को लेकर महिला शिकायत लेकर पहुंची थी। लेकिन व्यापारी नेता मौके पर पहुंच कर मामले को खत्म करने की सिफारिश की। जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

patrika Hindi News App.
UP Lok sabha election Result 2019से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो