scriptसौतेली मां ने बेटी को छत से दिया धक्का, पीड़िता की आपबीती सुन रो पड़ेंगे आप | mother pushes daughter from roof in shamli | Patrika News

सौतेली मां ने बेटी को छत से दिया धक्का, पीड़िता की आपबीती सुन रो पड़ेंगे आप

locationशामलीPublished: Sep 14, 2019 02:04:51 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights

शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र के फूसगढ़ गांव का मामला
पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
पुलिस अधिकारी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

shamli.jpg
शामली. थानाभवन क्षेत्र के फूसगढ़ गांव में मां पर बेटी को छत से धक्का देने का मामले सामने आया है। आरोप है कि सौतेली मां ने बेटी को छत से धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे बेटी को गंभीर चोट आर्इ है। इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गर्इ है। वहीं गंभीर हालत में घायल बेटी को हायर सेंटर में भर्ती किया गया है।
दरअसल, शामली जिले के गांव फूसगढ़ के रहने वाले देवेंद्र सैनी ने पुलिस को बताया कि उसके भाई एक 18 साल की बेेटी अंजलि (काल्पनिक नाम) है। जब अंजलि तीन वर्ष की थी तब उसकी मां का निधन हो गया था। इस पर भाई ने दूसरी शादी कर ली, जिससे उसकी दूसरी पत्नी से तीन संतान हैं। उन्होंने बताया कि कुछ समय से अंजलि पिता के साथ ही रह रही थी, लेकिन उसका पिता और सौतेली मां अक्सर उसे प्रताड़ित करते थे।
यह भी पढ़ें

अजब प्रेम की गजब कहानी, थाने में बोली प्रेमिका या तो प्रेमी को छोड़ो, वरना मार दो मुझे गोली

गुरुवार की शाम तो हद ही हो गर्इ उसके पिता आैर सौतेली मां ने उसके साथ मारपीट कर दी। चीख-पुकार सुनने के बाद वह मौके पर पहुंचे और किसी तरह अंजलि को बचाया। उन्होंने आरोप लगाया कि सौतेली मां ने अंजलि को छत से धक्का दे दिया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। वह तुरंत बेटी को शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से चिकित्सकों ने मेरठ मेडिकल रेफर कर दिया। उन्होने पीड़िता को शामली के एक निजी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सक उसकी हालत गंभीर बता रहे हैं।
वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि अब अंजलि का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रही है कि उसके पिता जब चाहे उसे पीट देते हैं। गुरुवार को भी पिता ने जमकर पिटार्इ की और मां ने उसे छत से धक्का दे दिया। इस मामले में थाना भवन प्रभारी बालियान का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि लड़की के व्यवहार को लेकर विवाद हुआ है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो