scriptयुवती को घर में अकेला देख युवक ने की एेसी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अश्लील फोटो तो परिवार लगा पता- देखें वीडियो | neighbour boy raped with girl on gun point and viraled obsence pic | Patrika News

युवती को घर में अकेला देख युवक ने की एेसी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अश्लील फोटो तो परिवार लगा पता- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Jan 19, 2019 10:45:44 am

Submitted by:

Nitin Sharma

बेटी को घर में अकेला छोड़ खेत में गये थे माता-पिता

DEMO PIC

युवती को घर में अकेला देख युवक ने की एेसी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अश्लील फोटो तो परिवार लगा पता- देखें वीडियो

शामली।बेटी को अकेला छोड़ माता-पिता को खेत में जाता देख गांव का ही एक शख्स उनके घर में घुस गया।आरोप है कि युवक ने युवती के साथ जबरन रेप किया।इसकी फोटो भी क्लिक कर ली।जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये।वहीं जान से मारने की धमकी दे दी।युवती की अश्लील फोटो वायरल होने पर परिजनों को इसकी जानकारी लगी।जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है।

घर पर अकेली थी युवती मौका पाकर घुसा आरोपी

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव अंबेहटा का है।जहां पर एक युवती से रेप की वारदात हुई है।युवती ने रेप का आरोप पड़ोसी गांव के युवक पर लगाया है।आरोपी युवक का नाम गय्यूर बताया जा रहा है। जो कांधला क्षेत्र के गांव गढ़ी का निवासी है।घटना तीन दिन पूर्व की बताई जा रही है। जब युवती के परिजन खेत पर गए हुए थे, उसी बीच आरोपी गय्यूर उनके घर मे घुस आया और घर पर युवती को अकेला पाकर गलत हरकत करने लगा।जब युवती ने इसका विरोध किया तो गय्यूर ने तमंचा निकाला और युवती की कनपटी पर लगा दिया।जिसके बाद आरोपी ने युवती के साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया।

 

सोशल मीडिया पर वायरल किये एेसे फोटो

पीड़िता के अनुसार उसने डर की वजह से ये बात परिजनों को नहीं बतार्इ।लेकिन आरोपी युवक ने युवती के साथ गंदी हरकत करते हुए एक सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।जिस कारण इस पूरे मामले की भनक युवती के परिजनों को लगी।जब युवती से परिजनों ने पूछा तो उसने सारी आपबीती परिजनों को बता डाली।इस पर युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गर्इ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो