OMG : शादी का झांसा देकर युवती से चार साल तक दुष्कर्म !

चार साल तक दुष्कर्म के बाद दूसरी लड़की से रचा ली शादी, अब पीड़िता ने लगाई पुलिस से गुहार

By: shivmani tyagi

Updated: 02 Jul 2020, 09:45 AM IST

शामली ( Shamli news) थानाभवन में शादी का झांसा देकर युवती से चार साल तक दुष्कर्म ( rape in up) करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: फर्जी दस्तावेज के आधार पर सेना में भर्ती कराने वाले गिराेह के दो सदस्य गिरफ़्तार

शाामली की रहने वााली एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका एक रिश्तेदार युवक पिछले कुछ साल से उनके घर पर रहकर काम कर रहा था। इसी दौरान युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया और दुष्कर्म करता रहा। पिछले चार साल से युवक उसे शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा है। पीड़िता का कहना है कि , जब भी वह उसे शादी करने के लिए कहती थी तो वह कुछ समय बाद शादी करने की बात कहकर प्रस्ताव काे टाल देता था।

यह भी पढ़ें: चार महीने से वेतन नहीं मिलने पर मजदूरों का हंगामा, पुलिस ने बल प्रयोग कर खदेड़ा, महिला के सिर में लगी चोट

इसी दौरान उसके परिजनों को भी दोनों के संबंधों का पता चल गया। परिजनों ने युवक को उसके साथ शादी करने की बात कही। आरोप है कि लॉकडाउन के चलते उक्त युवक ने उसे बिना बताए किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली। पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर धानवा गांव निवासी नसीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned