script

पुलिस की मौजूदगी में ट्रैक पर शव से गुजरती रही ट्रेनें, मानवता हुई शर्मसार

locationशामलीPublished: Apr 25, 2019 12:47:13 pm

Submitted by:

virendra sharma

दिल्ली की तरफ आ रही थी ट्रेन
खेत में काम रहे लोगों ने पुलिस को दी मामले की सूचना

train

पुलिस की मौजूदगी में ट्रैक पर शव से गुजरती रही ट्रेनें, नहीं पसीजा दिल

शामली. पुलिस की संवेदनहीनता का ताजा मामला सामने आया है। शामली पुलिस की मौजूदगी में एक युवक के शव के ऊपर से एक के बाद एक ट्रैन गुजरती रही। पुलिस ने ट्रैक से शव को हटाने की जहमत तक नही उठाई। युवक के शव के पास से एक सार्टिफिकेट मिला। जिसमें उसका नाम रविदत्त शर्मा लिखा हुआ है। वह मेरठ के मऊ खास का रहने वाला बताया जा रहा है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मृतक शामली की तरफ से ट्रैन में सवार होकर दिल्ली की और जा रहा था। जैसे ही ट्रेन गांव किवाना के जंगलों में पहुंची तो अचानक उनका हाथ ट्रैन के डंडे से फिसल गया और वह ट्रेन से नीचे जा गिरा। जिसके चलते उनकी ट्रैन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। उधर, आस—पास गेंहू की फसल काट रहे लोगों ने पुलिस को दी। शव ट्रैक के किनारे पड़ा रहा और एक बाद एक ट्रेन वहां से गुजरती रही। पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद ट्रैक से एक—एक कर ट्रैनें गुजरती रही। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने शव को हटाने की जहमत नही उठायी। सीनियर अफसरों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

यह भी पढ़ें

कूड़े के ढेर में पड़े शख्स को 6 माह तक समझते रहे पागल, सच्चाई सामने आई तो रह गए हैरान


UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो