सपा विधायक की गिरफ्तारी के लिए छावनी तब्दील हुआ कैराना, चार कंपनी पीएसी तैनात, देखें Video

lokesh verma | Publish: Sep, 15 2019 10:10:34 AM (IST) Shamli, Shamli, Uttar Pradesh, India

Highlights
- सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर
- सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ 10 गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज
- बाजारों एवं मुख्य मार्गों पर भी पीएसी के जवान तैनात

शामली. कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नाहिद हसन किसी भी समय गिरफ्तार हो सकते हैं। कैराना में चार कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात कर दिया गया है। बताया गया है कि पैरामिलिट्री फोर्स को आगामी त्यौहारों के मद्देनजर तैनात किया गया है।

बता दें कि गत 9 सितंबर को कैराना सपा विधायक नाहिद हसन की गाड़ी के कागज सीओ व एसडीएम द्वारा मांगने पर सपा विधायक नाहिद हसन व एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा के बीच तीखी बहस हो गई थी। इसके बाद गुरुवार देर रात उच्चाधिकारियों के आदेश पर कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ 10 गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। शुक्रवार देर रात पुलिस ने सपा विधायक के आवास पर पहुंचकर पेश होने के लिए नोटिस दिए थे।

यह भी पढ़ें- नौ बदमाशों ने डेढ़ मिनट में पीट-पीटकर की हत्या, फिर कहा- हमने बदला ले लिया

सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद कैराना में माहौल गरमाया हुआ है। जल्द ही सपा विधायक नाहिद हसन की गिरफ्तारी के कयास लगाए जा रहे हैं। इसी को लेकर शनिवार को कैराना में चार कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी गर्इ हैं। पैरामिलिट्री फोर्स को गांव खुरगान के राजकीय इंटर कॉलेज, बालाजी आईटीआई, मन्ना माजरा स्थित रैम टेक, भास्कर स्कूल, पब्लिक इंटर कॉलेज कैराना सहित अन्य स्थानों पर ठहराया गया है।

वहीं इस संबंध में एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि त्यौहारों के मद्देनजर जिले में धारा 144 लगी हुई है और उसकी को देखते हुए फोर्स को बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ दर्ज मुकदमाें में विवेचना चल रही है। ठोस सबूतों के आधार पर ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। सपा विधायक नाहिद हसन की जल्द गिरफ्तारी की आशंका भी जताई जा रही है, जिसको लेकर बाजारों एवं मुख्य मार्गों पर पीएसी के जवानों को भी तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें- Live Video: डीजल टैंक में वेल्डिंग करते हुए धमाका, आग का गोला बन गया युवक

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned