scriptVIDEO: गैस चूल्हे की फैक्ट्री पर डेढ़ दर्जन लोगों का हमला, पुलिस पर लगे हमलावर को छोड़ने के आरोप | Police accused of quitting accused in shamli | Patrika News

VIDEO: गैस चूल्हे की फैक्ट्री पर डेढ़ दर्जन लोगों का हमला, पुलिस पर लगे हमलावर को छोड़ने के आरोप

locationशामलीPublished: Apr 18, 2019 04:53:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामसागर ब्लॉक रोड का मामला

shamli

VIDEO: गैस चूल्हे की फैक्ट्री पर डेढ़ दर्जन लोगों का हमला, पुलिस पर लगे हमलावर को छोड़ने के आरोप

शामली. सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामसागर ब्लॉक रोड निवासी शशि कुमार ने एसपी शामली अजय कुमार से मिलकर 4 दिन पूर्व फैक्टरी पर मजदूर के साथ हुई मारपीट के मामले में कार्रवाई की मांग की है। शशि का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था, जिसे बाद में छोड़ दिया गया। पीड़ित ने पुलिस से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: कहीं दूल्हे ने तो कहीं 109 साल की बुजुर्ग महिला ने किया मतदान, देखें वीडियो-

शहर के ब्लाॅक रोड स्थित मौहल्ला रामसागर निवासी शशि कुमार की मौहल्ले में ही गैस चूल्हे की फैक्टरी है। गत रविवार को शशि अपने अन्य कर्मचारियों के साथ फैक्टरी में काम कर रहा था। इसी दौरान 15-20 अज्ञात युवक फैक्टरी में घुस गए तथा वहां मौजूद कर्मचारियों से गाली-गलौच शुरू कर दी। इसके साथ ही लूटपाट का प्रयास भी किया गया। कर्मचारियों के विरोध करने पर युवकों ने उन पर हमला बोल दिया तथा फैक्टरी के बाहर बाइक ठीक कर रहे एक मिस्त्री मोहित पुत्र सुरेन्द्र कश्यप निवासी लिसाढ को फैक्टरी का कर्मचारी समझ उस पर लाठी-डंडों से बुरी तरह घायल कर दिया था। शोर मचाने पर फैक्टरी मालिक शशि बाहर आए तथा कर्मचारियों की मदद से एक हमलावर को मौके पर ही दबोचकर उसकी जमकर धुनाई कर डाली। जबकि अन्य धमकी देते हुए फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

भाजपा के गढ़ में मतदान करने उमड़ी मुस्लिम महिला-पुरुषों की भारी भीड़, किस ओर कर रही इशारा, देखें वीडियो-

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम अंकुर पुत्र अशोक निवासी मौहल्ला दयानंदनगर बताया। उसने बताया कि उसे उसके दोस्त ने फोन कर किसी काम के लिए बुलाया था। पुलिस ने घायल मोहित को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। घटना के संबंध में फैक्टरी मालिक शशि कुमार ने चार युवकों निखिल भारद्वाज निवासी मौहल्ला गौशाला, परम निवासी दयानंदनगर, गौरव निवासी एलम व अंकुर को नामजद व उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। पीड़ित का कहना है कि उक्त हमलावर लूट के इरादे से फैक्टरी में घुसे थे और विरोध करने पर हमला किया था। गुरुवार को पीड़ितों ने एसपी शामली अजय कुमार से मिलकर के आरोपी के खिलाफ कठोर कारवाई और गिरफ्तारी की मांग की है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो