scriptइस ‘बंदर’ पर घोषित था 40 हजार का इनाम, पुलिस ने स्पेशल ऑपरेशन चलाकर दबोचा | Police arrested 40 thousand crook in kairana | Patrika News

इस ‘बंदर’ पर घोषित था 40 हजार का इनाम, पुलिस ने स्पेशल ऑपरेशन चलाकर दबोचा

locationशामलीPublished: Oct 05, 2019 04:38:25 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- पुलिस को ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत मिली बड़ी सफलता – सहारनपुर व शामली पुलिस ने घोषित किया था इनाम- उत्तर प्रदेश के साथ हरियाणा में भी सक्रिय था ‘बंदर’

shamli.jpg
शामली. पुलिस को ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत बड़ी सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि सहारनपुर व शामली पुलिस को 40 हजार के इनामी कुख्यात सादिक उर्फ बंदर की लंबे समय से तलाश थी। शामली पुलिस ने ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत बंदर को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अजय कुमार ने बताया कि सादिक उर्फ बंदर पर 13 से अधिक केस दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि सादिक यूपी समेत हरियाणा के कई जिलों में वारदातों को अंजाम दे चुका है।
यह भी पढ़ें

रिटायर दरोगा ने पत्नी को गोली मारकर खुद भी गले लगा ली मौत, कमरे में सोते रहे बहू और बेटा

एसपी अजय कुमार ने बताया कि ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत कैराना पुलिस को चेकिंग के समय एक अपराधी की आवाजाही की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पता चला कि अपराधी सादिक उर्फ बंदर है, जिसके खिलाफ 13 से अधिक केस दर्ज हैं। उस पर सहारनपुर पुलिस ने 15 हजार और शामली पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।
उन्होंने बताया कि सादिक उर्फ बंदर अकबरपुर सुन्हैटी गांव का रहने वाला है। वह उत्तर प्रदेश के साथ ही हरियाणा के कई जिलों में आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय था। पुलिस ने उसके पास से एक चोरी की बाइक, एक तमंचा, दो कारतूस बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो