scriptकॉलेज में छात्रा से छेड़छाड़ के विरोध में हुई चाकूबाजी में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, देखें वीडियो | police arrested second accused of murder case in college | Patrika News

कॉलेज में छात्रा से छेड़छाड़ के विरोध में हुई चाकूबाजी में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Nov 03, 2019 07:10:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई थी
-वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी
-इस मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया

screenshot_from_2019-11-03_19-04-03.jpg
शामली। छेड़खानी के विरोध करने पर 10 दिन पूर्व कैराना के विजय सिंह पथिक कॉलेज में जमकर चाकूबाजी हुई थी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी, वहीं कॉलेज में भगदड़ मच गई थी। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस ने आरोपी को अस्पताल से इलाज कराने के दौरान गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

वाहनों पर जाति और धर्म के बाद अब इन शब्दों को लिखवाया तो वाहन चालकों की खैर नहीं, जारी हुई बड़ी गाइडलाइन, देखें वीडियो

दरअसल, पूरा मामला गत 23 अक्टूबर की दोपहर करीब सवा 12 बजे का है। नगर के विजय सिंह पथिक कॉलेज के गेट के अंदर कुछ युवकों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। जिसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक विक्की उर्फ विकास निवासी सहपत के पेट में चाकू घोंप दिया था। चाकू लगने के बाद घायल युवक को उसके साथी कोतवाली लेकर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को कैराना सीएचसी में भर्ती कराया था। वहां से मेरठ रेफर कर दिया गया। बाद में घायल युवक को परिजन दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में ले गए थे। जहां पर 6 दिन बाद घायल युवक विक्की उर्फ विकास की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।
यह भी पढ़ें

Smart LED TV को लेकर आई अब तक की सबसे चौंकाने वाली खबर, कहीं आप भी तो नहीं इससे बेखबर, देखें वीडियो

वहीं पुलिस ने छात्रा के पिता की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना के तुरंत बाद आरोपी छात्र अनुज निवासी हिंगोखेड़ी थाना कैराना को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं विक्की की मौत के बाद नरेंद्र पुत्र भोला निवासी ग्राम ससपत ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि उसके भतीजे विक्की को अंकित के द्वारा घटना के दौरान पकडा गया व अनुज द्वारा जान से मारने की नियत से चाकू घोंप गया था। जिसमें उसके भतीजे की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।
इस पर पुलिस ने मुख्य आरोपी के दूसरे साथी अंकित निवासी ग्राम भूरा थाना कैराना को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि छात्रा के साथ छेड़छाड़ के विरोध में चाकू घोंपने के मामले में मुख्य आरोपी के दूसरे साथी अंकित निवासी ग्राम भूरा को गिरफ्तार किया गया। एसपी शामली अजय कुमार द्वारा आरोपी पर 10 हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया गया था। पकड़े गये आरोपी ने घटना में शामिल होना कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो