scriptनशे का कारोबार करने वालों का UP Police से हुआ सामना तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो | police arrested three with dodha post | Patrika News

नशे का कारोबार करने वालों का UP Police से हुआ सामना तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Nov 07, 2019 02:47:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस ने लग्जरी कार से लाखों के मादक पदार्थ के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है
-पकड़े गए तस्कर अंतर राज्य मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं
-उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा

screenshot_from_2019-11-07_14-43-36.jpg
शामली। जनपद के कैराना में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने लग्जरी कार से लाखों के मादक पदार्थ के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर अंतर राज्य मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। जबकि उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा।
यह भी पढ़ें

सच हुई मौसम विभाग की भविष्यवाणी, यूपी के इन शहरों में दिखा ‘महा’ तूफान का असर, बारिश के साथ तेजी से गिरा तापमान

दरअसल, शामली एसपी अजय कुमार के निर्देश पर जिले भर में चलाए जा रहे ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत कोतवाली कैराना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान लग्जरी कार से करीब डेढ़ कुंटल डोडा पोस्ट की खेप पकड़ी है। मौके से तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। जबकि उनका चौथा साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस के मुताबिक यह तस्कर राज्य स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी करता है।
यह भी पढ़ें

घर में घुसा पति तो इस हाल में मिले नर्स और पत्‍नी

बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी। इसके बाद चेकिंग अभियान चलाकर को गिरफ्तार किया गया। सीओ कैराना प्रदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि आरोपी क्षेत्र के होटलों व ढाबों पर उक्त डोडे को सप्लाई करते हैं और इनके खिलाफ विभिन्न जनपदों में भी अवैध तस्करी के मुकदमे दर्ज हैं। जिनकी गहनता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है। बरामद डोडा पोस्त की कीमत करीब 6 लाख रुपए है। पुलिस ने सभी आरोपियों का एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में चालान कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो