scriptपंचायत चुनाव के लिए तैयार हो रहे थे हथियार, पुलिस ने पहले ही फेल कर दिया प्लान | police busted illegal weapon factory | Patrika News

पंचायत चुनाव के लिए तैयार हो रहे थे हथियार, पुलिस ने पहले ही फेल कर दिया प्लान

locationशामलीPublished: Apr 21, 2021 04:53:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

कैराना पुलिस को मुखबिर से मिली थी सूचना। मौके से भारी मात्रा में हथियार बरामद। पुुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया।

screenshot_from_2021-04-21_13-51-22.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। जनपद की कैराना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव भूरा के जंगल में अवैध शस्त्र बनाए जाने की सूचना पर छापा मारा। जहां से पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने अधबने तमंचे, कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
यह भी पढ़ें

Remdesivir ब्लैक करता एक युवक गिरफ्तार, 15 से 40 हजार में बेच रहा था 900 रुपए वाला इंजेक्शन

दरअसल, कैराना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव भूरा के जंगल में चलाई जा रही अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। जहां से पुलिस ने दो आरोपियों साहिल व इन्तजार निवासी ग्राम मंडावर थाना कैराना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से तैयार 16 अवैध तमंचे, 9 जिन्दा कारतूस, 3 अवैध रायफल तथा तमंचे बनाने के उपकरण ड्रिल मशीन, वेल्डिंग मशीन, शिकंजा, तमंचो की 15 बॉडी, स्प्रिंग व ट्रिगर आदि सामान बरामद किया। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वें देशी तमंचे, पिस्टल व राइफलो को तैयार कर कस्बा कैराना एवं आसपास के क्षेत्रों में मांग के अनुसार मोटी रकम पर बैचते हैं।
यह भी पढ़ें

दिल्ली से इलाज की आस लेकर आई 70 वर्षीय बुजुर्ग, 2 घंटे तक तड़प तड़पकर तोड़ा दम

पुलिस का कहना है कि पकड़ी गई अवैध शस्त्र फैक्ट्री में बन रहे अवैध हथियारों का इस्तेमाल आगामी पंचायत चुनाव में अपराध करने के लिए किए जाने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। आरोपियों द्वारा जिन लोगों को अवैध हथियार बेचे एवं सप्लाई किए गए हैं, पुलिस उन लोगों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।
https://youtu.be/FLA_cY3Ps38
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो