प्रधानी का चुनाव लड़ने के लिए बना लिया गैंग, जानिए कैसे खुल गई पोल

Highlights

-पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया

-तमंचा व कारतूस बरामद

By: Rahul Chauhan

Updated: 09 Aug 2020, 02:09 PM IST

शामली। ट्यूबवैल पर लूट की योजना बना रहे चार बदमाशों को गढीपुख्ता पुलिस ने घटना से पूर्व ही दबोच लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से तमंचे, रायफल व भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात गढीपुख्ता पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गांव गढी अब्दुल्ला खां निवासी रामकुमार की ट्यूबवैल पर चार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही एसओ संदीप बालियान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा बदमाशों को घेर लिया।

पुलिस को देखकर बदमाशों ने भागने का प्रयास किया लेकिन टीम ने उन्हें दबोच लिया। पूछताछ करने पर बदमाशों ने अपने नाम साबिर पुत्र इकबाल, तारीफ पुत्र यामीन, शाहिद उर्फ बबलू पुत्र मोहर्रम अली निवासी गांव पल्ठेडी थाना गढीपुख्ता व शकील पुत्र रोजुद्दीन निवासी अलीपुरा थाना कैराना बताए। पुलिस ने साबिर के पास से एक तमंचा 315 बोर व 5 कारतूस, तारीफ से एक तमंचा 315 बोर व 5 कारतूस, शाहिद के पास से एक 315 बोर की रायफल व 4 कारतूस तथा शकील के पास से 6 कारतूस बरामद किए।

थानाध्यक्ष गढीपुख्ता संदीप बालियान ने बताया कि उक्त बदमाश थानाभवन-ऊन मार्ग पर लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे लेकिन पुलिस ने घटना से पहले ही गैंग को दबोच लिया। चारों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। टीम में चैकी इंचार्ज मुनेश कुमार सिंह, हैड कांस्टेबिल नितेन्द्र, कांस्टेबिल हरीश मौतला, अमित कुमार, धनपाल, नरेश कुमार आदि भी शामिल थे।

प्रधानी चुनाव लडना चाहता था साबिर

पुलिस द्वारा दबोचे गए बदमाश साबिर ने बताया कि वह अपने गांव पल्ठेडी में प्रधान का चुनाव लडना चाहता था। जिसके लिए काफी पैसे की जरूरत पडती है, उसके पास इतना पैसा नहीं है कि वह चुनाव लड़ सके इसलिए उसने तारीफ, शाहिद व शकील के साथ मिलकर अपना गैंग बनाया ताकि लूटपाट कर पैसा जमा कर प्रधानी का चुनाव लड़ सके, लेकिन वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके और पुलिस के हत्थे चढ़़ गए।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned