scriptमजदूरों ने 78 हजार रुपये में पंजाब से बुक किया था कंटेनर | Police caught the laborers bringing the container from Punjab | Patrika News

मजदूरों ने 78 हजार रुपये में पंजाब से बुक किया था कंटेनर

locationशामलीPublished: May 17, 2020 05:55:50 pm

Submitted by:

virendra sharma

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों का पलायन रुकने का नाम नहीं ले रहा हैPolice caught the laborers bringing the container from Punjab
 

corona

लॉक डाउन के दौरान पैदल व गाड़ियों पर अपने घरों की और जाते मजदूर

मली। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों का पलायन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पंजाब से कंटेनर में आ रहे 78 प्रवासी मजदूरों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा और उन्हें शेल्टर होम में रखा है। साथ ही चालक के खिलाफ मामला दर्ज कंटेनर को सीज कर दिया।
जानकारी के अनुसार, पंजाब से एक कंटेनर में 78 मजदूरों को लेकर आ रहा था। वहीं, कंटेनर कैराना बॉर्डर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में 78 प्रवासी मजदूरों को बुक करके ले जाया जा रहा है। जहाँ प्रत्येक प्रवासी मजदूर से 1 एक रुपये किराया लिया गया है। मजदूरों ने 78000 रूपये में कंटेनर बुक किया था।
एसपी विनीत जायसवाल का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कंटेनर के अंदर कुछ प्रवासी मजदूरों को भरकर लाया जा रहा है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान कंटेनर से 78 प्रवासी मजदूरों को पकड़ा है। जिसके बाद सभी मजदूरों को कैराना शेल्टर होम में रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो