गन्ने के खेत में इस हाल में पड़ा मिला युवक, देखते ही गांव में मच गया हड़कंप- देखें वीडियो

Highlights

  • खेत में युवक को पड़ा देख किसान ने ग्रामीण और पुलिस को दी सूचना
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया
  • मृतक की नहीं हो सकी पहचान

शामली। आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब ग्रामीणों ने एक युवक का शव खेत में गन्ने के बीच पड़ा मिला। मृतक के सर और शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं। जिससे प्रथम दृष्टा लग रहा है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। अज्ञात युवक का शव मिलने की बात गांव में आग की तरह फैल गई। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव गोहलपुर के जंगलों का है। जहां पर गन्ने के खेत में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला। खेत पर काम करने गए किसान ने जब युवक का शव गन्ने के खेत में पड़ा देखा तो उसने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। जिसके बाद सैंकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पूरे घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को गन्ने के खेत से निकलवा कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काफी प्रयास के बाद भी मृतक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। जिसे प्रथम दृष्टा लग रहा है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned