Video: थानाध्यक्ष के हटने पर निकाली 'बारात', सड़क पर जमकर नाचे पुलिसकर्मी वायरल हुआ एेसा वीडियो

राहगीरों ने कैमरे में कैद किया नजारा

By: Nitin Sharma

Updated: 19 Jan 2019, 12:45 PM IST

शामली।शामली के कैराना में खराब कानून व्यवस्था को लेकर हटाए गए, थानाध्यक्ष भगवत सिंह का विदाई समारोह अनोखे अंदाज में किया गया।इंस्पेक्टर भगवत सिंह कैराना की सड़कों पर दूल्हे राजा की तरह घोड़ी पर बैठे नजर आये, तो वहीं थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें विदार्इ देते हुए घोड़ी के सामने जमकर डांस किया।इस दौरान लोगों ने पुलिसकर्मियों के डांस आैर इंस्पेक्टर के विदार्इ की वीडियो बना ली।जो जमकर वायरल हो रही है।वहीं अधिकारियों ने मामला संज्ञान में आते ही पुलिसकर्मियों की पहचान शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-युवती को घर में अकेला देख युवक ने की एेसी हरकत, सोशल मीडिया वायरल हुआ अश्लील फोटो तो परिवार लगा पता

घोड़ी पर बैठकर निकले थानाध्यक्ष, सड़क पर बारातियों की तरह थिरके पुलिसकर्मी

जानकारी के अनुसार यह वीडियो कैराना थाना क्षेत्र की है।जहां 2 दिन पूर्व खराब कानून व्यवस्था को लेकर हटाये गये।थाना अध्यक्ष भगवत सिंह का विदाई समारोह था, लेकिन विदाई समारोह अनोखी अंदाज में दिखाई दिया।यहां इंस्पेक्टर भगवत सिंह को घोड़ी पर बैठा कर दूल्हे के अंदाज में सड़कों पर जुलूस निकाला गया।इस दौरान एक ओर तो ढोल नगाड़े बज रहे थे, वहीं दूसरी और पुलिसकर्मी जमकर ठुमके लगा रहे थे।यह देख कर कैराना की जनता भी हैरान रह गर्इ।वहीं पुलिसकर्मियों को डांस करते देख मौके से गुजर रहे, लाेगों ने मोबाइल फोन में इसकी वीडियो बना ली।इसकी वजह इससे पहले किसी थाना अध्यक्ष का इस तरह से कैराना में विदार्इ समारोह न होना था।वहीं बताया जा रहा है कि कैराना में बढ़ते अपराध पर लगाम न लगा पाने पर थाना अध्यक्ष भगवत सिंह एसपी शामली ने हटा दिया था।

 

अधिकारियों ने शुरू की जांच

वहीं पुलिस के डांस की इस वीडियो के वायरल होने पर विभाग के अधिकारियों को इसकी जानकारी लगी। जिसके एसपी अजय कुमार ने बताया कि इस तरह मामला संज्ञान में आया है।जिसकी जांच की जा रही है। डांस कर रहे पुलिसकर्मियों की वीडियो में देखकर पहचान की जा रही है।जांच में गलती पाये जाने पर कार्रवार्इ की जाएगी।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned