scriptअफसर से पंगा लेने वाले SP विधायक को खोज रही पुलिस, तीन दिन से हैं ‘फरार’ | police searching for sp mla nahid hasan | Patrika News

अफसर से पंगा लेने वाले SP विधायक को खोज रही पुलिस, तीन दिन से हैं ‘फरार’

locationशामलीPublished: Sep 19, 2019 06:50:37 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-विधायक पक्ष द्वारा धरने का ऐलान कर दिया गया था
-चेतावनी के बाद धरना टाल दिया गया
-नाहिद की मां और पूर्व सांसद तबस्सुम हसन ने राकेश टिकैत से मुलाकात कर समर्थन मांगा था

nahid_hasan.jpg
शामली। समाजवादी पार्टी के विधायक को अफसर से पंगा लेना भारी पड़ गया। यही कारण है कि अब वह तीन दिन से फरार बताए जा रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस को उनकी तलाश है। दरअसल, शामली से सपा विधायक नाहिद हसन की गाड़ी के कागजात नहीं होने के चलते अधिकारियों से तीखी बहस हो गई थी। जिसके बाद प्रशासन द्वारा विधायक के खिलाफ कई धाराओं में दर्ज किए गए हैं।
यह भी पढ़ें

कैब/ऑटो वालों की वजह से इन शहरों के स्कूल हुए बंद, अपने ही साथियों को पकड़-पकड़कर पीटा

इसके बाद विधायक पक्ष द्वारा धरने का ऐलान कर दिया गया था। हालांकि चेतावनी के बाद धरना टाल दिया गया। वहीं नाहिद की मां और पूर्व सांसद तबस्सुम हसन ने बेटे की गिरफ्तारी की चर्चा के बाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से मुलाकात कर समर्थन मांगा था।
यह भी पढ़ें

केजी क्लास का बच्चा लंच में सॉस के बदले लाया शैंपू का पाउच, वजह जान टीचर भी रह गई हैरान

गौरतलब है कि 9 सितंबर को गाड़ी के कागज न दिखाने को पर सपा विधायक नाहिद हसन और एसडीएम अमित पाल शर्मा के बीच जमकर बहस हो गई थी। इस बहस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई। जिसके बाद नाहिद हसन के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने समेत 9 अलग-अलग गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज किए गए थे। इस दौरान उन्हें गाड़ी के कागजात दिखाने के लिए 5 दिन का समय भी दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो