scriptरेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी देने वालों को पुलिस ने 8 दिन के रिमांड पर लिया- देखें वीडियो | police taken remand on 2 suspected criminals in shamli | Patrika News

रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी देने वालों को पुलिस ने 8 दिन के रिमांड पर लिया- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: May 22, 2019 12:32:07 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस अधिकारी काे मेल कर आराेपियाें ने दी थी स्टेशन उड़ाने की धमकी
पुलिस ने दाे दिन बाद ही धमकी देने वाले संदिग्धाें काे किया गिरफ्तार

news

रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी देने वालों को पुलिस ने 8 दिन के रिमांड पर लिया- देखें वीडियो

शामली।यूपी और एनसीआर के कई रेलवे स्टेशनों को 72 घंटे के अंदर बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दोनों संदिग्ध को पुलिस ने 8 दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर उनके फोन में मिली रिकॉर्डिंग समेत अन्य पूछताछ करेगी।
यह भी पढ़ें – बढ़ती जनसंख्या पर नियंत्रण के लिए चला नसबंदी प्रोग्राम, इतनी महिलाओं ने लिया हिस्सा- देखें वीडियो

मेल करके पुलिस अधिकारी को दी थी स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

बता दें कि 14 मई को एसपी शामली की मेल आईडी पर एक धमकी भरा पत्र मिला था। इसमें 72 घंटे के अंदर यूपी और एनसीआर के कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की बात लिखी गई थी। इस मामले को गंभीरता से देखते हुए एसपी शामली ने तत्काल कोतवाली शामली में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया और उसके बाद तीन टीमों का गठन किया गया। टीम ने दो दिन बाद ही 16 मई को धमकी भरा ईमेल भेजने वाले दो संदिग्ध आरोपी गुलजार और शहजाद को गिरफ्तार कर लिया था। जिनके खिलाफ देशद्रोह की धारा व अन्य धाराओं में कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने न्यायालय से आग्रह किया था कि दोनों ही आरोपियों का पुलिस रिमांड पर दिया जाये, ताकि पुलिस दोनों संदिग्ध आतंकियों के फोन में मिली संदिग्ध बातों के बारे में जान सकें और इस बात का पता लगा सके कि आखिर इन दोनों संदिग्धाें के तार किस संगठन से जुड़े हैं।
यह भी पढ़ें – लेन देन के विवाद में घर बुलाकर रिश्तेदार ने व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर

कोर्ट ने दिया दोनों आरोपियों का रिमांड, पुलिस पूछताछ में जुटी

पुलिस दोनों संदिग्ध आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर उनसे गहनता से पूछताछ कर रही है। और इन 8 दिनों के अंदर प्रदेश और केंद्रीय स्तर की तमाम सुरक्षा एजेंसियां भी पूछताछ आरोपियों से करेंगी। इसके अलावा शामली पुलिस ने पुलिस कस्टडी रिमांड में लेने के बाद दोनों संदिग्ध से जो सवाल पूछने हैं और उनके जवाब तलाशने है। इसकी एक लिस्ट तैयार कर ली है। जिनमें 50 बिंदु रखे गए हैं। जिन 50 बिंदुओं पर शामली पुलिस सहित अन्य तमाम एजेंसी पूछताछ करने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो