scriptकैराना में ड्यूटी से लाैट रहे हाेमगार्ड काे पीटकर बाइक लूटी | Policeman returning home from duty robbed in Shamli | Patrika News

कैराना में ड्यूटी से लाैट रहे हाेमगार्ड काे पीटकर बाइक लूटी

locationशामलीPublished: Jul 03, 2020 11:22:08 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

कैराना पुलिस ने हाेमगार्ड से हुई लूट की घटना काे दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है। चार लुटेरे चिन्हित किए गए हैं।

police

shamli

शामली ( Shamli news) अपराधियों के हाैंसले बुलंद हाेते जा रहे हैं। कानपुर में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला कर आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई। शामली के कैराना में भी कैराना-झिंझाना मार्ग पर चार बदमाशों ने होमगार्ड से बाइक लूट ली। इतना ही नहीं विराेध करने पर हाेमगार्ड काे पीटा और बाइक लूटकर फरार हाे गए।
घटना गुरुवार की है। शामली के कैराना में तैनात होमगार्ड राजपाल ड्यूटी से अपने गांव भूरा जा रहा था।। रास्ते मे कैराना-झिंझाना मार्ग पर गांव गोगवान के निकट सड़क पर खड़े चार लोगों ने इसे राेक लिया। आराेप है कि मारपीट करते हुए इससे बाइक छीन ली और फरार हो गए। होमगार्ड ने कैराना थाने पर घटना की सूचना दी। माैके पर पहुंची पुलिस ने आराेपी लुटेरों की तलाश में चेकिंग कराई लेकिन फरार हाे गए। कैराना थाना पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
एसपी शामली विनीत भटनागर का कहना है कि लुटेरों को चिन्हित किया जा चुका है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आराेपियाें काे भले ही गिरफ्तार कर लें लेकिन इस घटना ने साफ कर दिया है कि बदमाशाें के मन में अब खाकी का खाैफ कम हाेता जा रहा है।
निरीक्षण कर रही जिलाधिकारी ने बांटे मास्क

मुजफ्फरनगर ( muzaffarnagar news) जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे नें मुजफ्फरनगर के मिमलाना में नदी किनारे मनरेगा योजना के अंतर्गत कार्य कर रहे श्रमिकों को मास्क बांटे। इस दाैरान जिलाधिकारी ने मजदूरों काे बताया कि वायरस से बचना बेहद जरूरी है इसलिए अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें और वायरस से बचें।
इस दौरान जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने नदी किनारे वृक्षारोपण भी किया। मनरेगा योजना अंतर्गत 32 श्रमिकों द्वारा नदी के किनारे किए जा रहे मेढबंदी कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मजदूरों को जब बगैर मास्क के ही काम करते देखा ताे उन्हे मास्क बांटे। इसे साथ ही उन्हें कहा कि वायरस तेजी से फैल रहा है इसलिए एहतियात बरतना आवश्यक है संक्रमण से बचना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो