पंचायत चुनाव में थी हिंसा फैलाने की तैयारी, पुलिस ने मारा छापा

शामली पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार पकड़े जंगल में फैक्ट्री चलने की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Apr 2021, 09:15 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली Shamli news पंचायत चुनाव jila panchayat chunav में हिंसा फैलाने व अपराध करने के लिए जंगल में साजिश रची जा रही थी। जंगल में अवैध तमंचे तैयार किए जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जंगल में छापा मारा तो माैके से बने हुए और अधबने तमंचे व कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी और उसका भाई मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: आजम खान को फिर लगा झटका, जमानत याचिक पर सुप्रीम कोर्ट ने टाली सुनवाई

कैराना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव खुरगान के जंगलों में छापेमारी की। पुलिस काे सूचना थी कि अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री जंगल में चल रही है और हथियार तैयार करके उन्हे पंचायत चुनाव से पहले सप्लाई करने की याेजना है। पुलिस ने माैके से आलिम पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम खुरगान थाना कैराना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से 14 तमंचे .315 बोर, 4 तमंचे .12 बोर, 6 कारतूस .315 बोर, 6 कारतूस .12 बोर, एक अवैध बंदूक .12 बोर, 6 अधबने तमंचे .315 बोर, एक पौनिया .12 बोर व अवैध हथियार बनाने के उपकरण 10 नाल, 14 लोहे की स्प्रिंग व वेल्डिंग मशीन आदि भारी मात्रा में उपकरण बरामद किए।

यह भी पढ़ें: लग्जरी गाड़ियाें को कंपनियों में किराए पर लगाने के बहाने हड़पने वाले गैंग का पर्दाफाश

एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का भाई फुरकान मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही है। आरोपी द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वें अवैध शस्त्र फैक्ट्री में बन रहें अवैध हथियारों का इस्तेमाल पंचायत चुनाव panchayat chunav में हिंसा फैलाने व अपराध करने में करने वाले थे। एसपी ने बताया कि आरोपियों द्वारा देसी तमंचो का निर्माण कर मोटी रकम पर आसपास के क्षेत्रों में बेचते हैं। जिन लोगों को अवैध हथियार बेचे एवं सप्लाई किए गए हैं उनका भी पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned