कार से प्रॉपर्टी डीलर का शव बरामद हत्या की आशंका

शामली में प्रोपर्टी डीलर का शव कार में पड़ा मिला। यह प्रापर्टी डीलर विधान सभा चुनाव की तैयारी में लग रहे थे। माैत के सही कारणाें का पता नहीं चल सका है।

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Sep 2020, 06:13 PM IST

शामली (Shamli ) कैराना में प्रॉपर्टी डीलर का शव उसकी i20 कार से बरामद हुआ है। कार में ग्रामीणों ने शव देखा तो सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। इस दौरान उसकी शिनाख्त कैराना क्षेत्र निवासी व्यक्ति के रूप में हुई। परिजनों को सूचना दी ताे माैके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: सपाईयों ने दी आंदाेलन की चेतावनी राज्यपाल काे भेजा ज्ञापन

शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र के बराला-गोगवान रोड पर सुबह के समय ग्रामीणों ने एक i20 कार को देखा। इस दौरान कार के पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने देखा कि उसके अंदर कोई व्यक्ति पड़ा हुआ है। यह जानकारी जब अन्य ग्रामीणों तक पहुंची तो मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना कैराना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची कैराना पुलिस ने कार को खोल कर देखा तो उसके अंदर शव पड़ा था। शव को देख कर पुलिस और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कार में मृत पड़े प्रॉपर्टी डीलर के मुंह से खून भी निकल रहा था।

यह भी पढ़ें: देहरादून-सहारनपुर के बीच ट्रक-बाइक की टक्कर, बाइक सवार दाे युवाओं की माैके पर माैत

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और तलाशी लेने पर उससे मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी शिनाख्त मुरसलीन निवासी गांव पावटी कलां थाना कैराना के रूप में हुई। शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो आनन-फानन में रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। चीख-पुकार मच ग। परिजनों ने मुरसलीन की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति कैराना क्षेत्र में प्रॉपर्टी की खरीद फरोख्त का काम भी करता था जिसे लोग प्रॉपर्टी डीलर के नाम से जानते है।

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ का विराेध करने पर बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, घटना सीसीटीवी में कैद

कैराना सीओ जितेंद्र सिंह का कहना है कि मृतक व्यक्ति के शरीर पर जाहिरा चोट के निशान नहीं थे मौत के कारणों का सही पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned