scriptशादी समारोह में जा रहे परिवार पर आफत के रूप में टूटा तेज रफ्तार ट्रक का कहर, मासूम का हुआ यह हाल- देखें वीडियो | road accident one minor boy death in shamli | Patrika News

शादी समारोह में जा रहे परिवार पर आफत के रूप में टूटा तेज रफ्तार ट्रक का कहर, मासूम का हुआ यह हाल- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Sep 17, 2019 03:50:56 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights
शादी समारोह में जा रहे थे पति, पत्नी और पांच साल का बच्चातेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से मारी टक्करमौके पर ही बच्चे की हो गई मौत, तीन लोग घायल

शामली। झिंझाना शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे बाइक सवारों को अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे इतना भयंकर था कि बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी। वही इसमें एक पांच वर्षीय मासूम की मौत हो गई। जबकि एक युवक सहित तीन महिला घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मौके से मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

 

शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार, सोमवार को शामली के आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के गांव टिटोली निवासी रमजानी अपनी पत्नी रेशमा, पुत्र फरहान और रिश्तेदार के बेटे पांच वर्षीय असद को लेकर बाइक से झिंझाना के मौहल्ला सैदमीर में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। बताया जाता है कि जैसे ही मेरठ-करनाल हाईवे पर गांव टपराना के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी। जब कि उस पर सवार रमजानी, रेशमा, फरहान और असद सड़क पर गिर पड़े। इसमें पांच वर्षीय मासूम की को गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाकि गंभीर घायल हो गए।

ट्रक छोड़कर मौके से फरार हुआ आरोपी

घायलों को राहगीरों की मदद से उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से मासूम बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और घटना की सूचना परिजनों को दी। वहीं हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। झिंझाना थाना प्रभारी सुशील दुबे ने बताया कि हादसे में बच्चे की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मृतक के परिजन ताहिर पुत्र नसीर की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो