सरकार ने पॉलिथीन पर लगाया बैन तो अधिकारियों ने बनाया मास्टर प्लान, हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

Highlights:

-बुधवार को एसडीएम व कोतवाली प्रभारी ने सब्जी मंडी में पॉलिथीन आने की सूचना पर छापा मारा

-जहां पर एक बाइक से भारी मात्रा में पॉलिथीन बरामद की गई

-एक आरोपी अनिस को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया

By: Rahul Chauhan

Updated: 19 Feb 2020, 03:56 PM IST

शामली। जनपद के कैराना में एसडीएम ने सूचना पर प्रतिबंधित पॉलिथीन के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस क्रम में नगर में तीन स्थानों पर पॉलिथीन के गोदामों पर छापा मारा गया। जहां से करीब 30 कुंतल पॉलिथीन बरामद की गई। जिसके बाद अब आरोपियों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : RLD उपाध्यक्ष जयंत बोले—बजट में WEST UP की अनदेखी, किसानों की जगह पूंजीपतियों को दिया फायदा

दरअसल, बुधवार को एसडीएम मणि अरोरा व कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने सब्जी मंडी में पॉलिथीन आने की सूचना पर छापा मारा। जहां पर एक बाइक से भारी मात्रा में पॉलिथीन बरामद की गई तथा एक आरोपी अनिस को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया। वहीं आरोपी की निशानदेही पर एसडीएम व पुलिस ने नगर के मोहल्ला गुंबद, आलदरमियान व बेगमपुरा में पॉलिथीन के गोदामों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। जहां से एक के बाद एक गोदाम में भारी मात्रा में पॉलिथीन का स्टॉक बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें: मायावती के ड्रीम प्रोजेक्ट में काम कर रहे कर्मचारियों को चार माह से नहीं मिल रहा वेतन, देखें वीडियो

वहीं मोहल्ला गुंबद से एक आरोपी मनीष उर्फ सोनू को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बताया गया है कि मनीष उर्फ सोनू कैराना नगर में पॉलिथीन की बड़े स्तर पर सप्लाई करता है। मौके पर नगर पालिका की टीम को बुलाकर सारी पॉलिथीन जब्त कर ली गई है। एसडीएम मणि अरोरा ने बताया कि तीनों स्थानों से करीब 30 कुंतल पॉलिथीन बरामद की गई है। आरोपियों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जा रही है। आगे भी पॉलिथीन के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। अगर कोई भी प्रतिबंधित पॉलिथीन बेचता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned