scriptशाही इमाम बोले- रमजान के महीने में इस चीज पर लगाओ प्रतिबंध, देखें वीडियो- | Shahi Imam demands ban on DJ in Ramadan | Patrika News

शाही इमाम बोले- रमजान के महीने में इस चीज पर लगाओ प्रतिबंध, देखें वीडियो-

locationशामलीPublished: May 09, 2019 05:16:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुस्लिम धर्म गुरु मोहम्मद अयूब और शाही इमाम मोहम्मद शौकीन ने प्रशासन से की मांग
बोले- रमजान के पवित्र महीने में तराबिया पढ़ाने में डीजे के कारण आ रही परेशानी
शामली के कैराना रोड स्थित ईदगाह का मामला

ban on dj in ramjan

शाही इमाम बोले- रमजान के महीने में इस चीज पर लगाओ प्रतिबंध, देखें वीडियो-

शामली. रमजान के पवित्र माह में नमाज के दौरान डीजे बजाने को लेकर शाही इमाम ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। शामली के शाही इमाम मोहम्मद शौकीन ने शहर कोतवाली में शिकायत करते हुए डीजे पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। शाही इमाम की मांग को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम और सीओ सिटी ने जल्द समाधान की बात कही है।
यह भी पढ़ें

रमजान पर इस मस्जिद में 15 मिनट के अंतराल पर दो बार होगी तरावीह की नमाज, जानिये क्यों

जानकारी के अनुसार, मुस्लिम धर्म गुरु और जमीयत उलेमा-ए-हिंद के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद अयूब, शाही इमाम मोहम्मद शौकीन गुरुवार को शहर कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस के समक्ष रमजान के दौरान आ रही विभिन्न समस्याएं रखीं। उन्होंने बताया कि रमजान के पाक महीने में रात्रि के समय 9 बजे से कैराना रोड स्थित ईदगाह में तराबिया पढ़ाई जाती है। इस दौरान पास में ही स्थित एक विवाह मंडप में डीजे बजाया जाता है, जिससे हमें तराबिया पढ़ाने में काफी परेशानियां आती है और ध्यान इधर-उधर भटकता है। इसलिए रमजान के महीने में इस पर प्रतिबंध लगाया जाए। साथ ही शहर में फैली गंदगी साफ कराए जाने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

हसीन जहां को आधी रात नाइटी में थाने ले जाने पर फंसी UP पुलिस, अब उन्होंने उठाया यह बड़ा कदम

इस शिकायत पर एसडीएम शामली सुजीत कुमार और सीओ सिटी अशोक कुमार ने जल्द ही समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो