Shamli: इस बात पर स्‍कूल के वॉशरूम में सीनियर छात्र ने मार दिया 11वीं के स्‍टूडेंट को चाकू, हालत गंभीर

Highlights

  • Shamli के सेंट आरसी स्कूल में हुई घटना
  • 12वीं के छात्र ने 11वीं के स्‍टूडेंट पर किया हमला
  • Meerut हायर सेंटर रेफर किया गया घायल को

By: sharad asthana

Updated: 27 Nov 2019, 12:32 PM IST

शामली। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) में मंगलवार को एक छात्र ने स्‍कूल में ही दूसरे स्‍टूडेंट को चाकू मार दिया। हमले में घायल छात्र की हालत गंभीर है। उसको मेरठ (Meerut) हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। पुलिस (Police) ने इस मामले में मुकदर्मा दर्ज कर देर रात को आरोपी के घर पर दबिश दी थी लेकिन हाथ नहीं लगा।

यह भी पढ़ें: Meerut: पति और पत्‍नी में मुजफ्फरनगर को लेकर हुआ विवाद, महिला बोली- वहां नहीं रह सकती

परेड में हुआ था विवाद

मामला शामली के मुंडेट गांव के पास स्थित सेंट आरसी स्कूल का है। वहां विवाद के बाद छात्र ने वारदात को अंजाम दिया। कृष्णदत्त शर्मा का बेटा अमित शर्मा सेंट आरसी स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ता है। मंगलवार सुबह स्‍कूल में प्रेयर हुई थी। वहां पर दो छात्रों के बीच परेड में विवाद हो गया। इसके बाद दोनाें तरफ से कई छात्र आमने-सामने आ गए। बताया जा रहा है क‍ि इस दौरान उनमें मारपीट भी हुई। इसमें अमित शर्मा की यूनिफार्म गंदी हो गई। फिर वे क्‍लास में चले गए।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: महंत के इशारे पर 'बाबा' ने आश्रम में की थी साध्‍वी की हत्‍या, सामने आई चौंकाने वाली सच्‍चाई- देखें वीडियो

पिता को दी गई सूचना

कुछ देर बाद अमित शर्मा वॉशरूम गया। उसके पीछे हमलावर छात्र भी वहां पहुंच गया। वॉशरूम में आरोपी ने अमित शर्मा के पेट में चाकू मार दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। इसके बाद अमित शर्मा के पिता को सूचना दी गई। घायल को सीएचसी शामली ले जाया गया, जहां से उसको मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

स्‍कूल के चेयरमैन ने यह कहा

इस बारे में आदर्श मंडी थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह का कहना है क‍ि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी छात्र के घर रात में दबिश दी गई थी लेकिन वह नहीं मिला। घायल का मेरठ के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी बुढ़ाना का रहने वाला है और कक्षा 12 में पढ़ता है। वहीं, सेंट आरसी स्‍कूल के चेयरमैन अरविंद संगल ने कहा कि घटना स्‍कूल शुरू से होने से पहले की है। उन्‍होंने छात्र को अस्‍पताल पहुंचाया था। साथ ही परिजनों को भी सूचना दी गई थी।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned