Shamli में भजन गायक के परिवार की हत्‍या का मामला: अकेले शिष्‍य ने ही चारों की हत्‍या कर लूट लिऐ थे जेवर और कैश

Highlights

  • पुलिस ने आरोपी का 4 दिन का लिया था रिमांड
  • दिल्‍ली स्थित किराए के कमरे से लूट का सामान बरामद
  • सोने व चांदी के जेवर सहित करीब दो लाख की नगदी लूटी थी

By: sharad asthana

Updated: 06 Jan 2020, 03:39 PM IST

शामली। पुलिस (Police) ने भजन गायक (Bhajan Singer) अजय पाठक के परिवार के चार सदस्‍यों की हत्‍याकांड का पहले ही खुलासा कर दिया था। हत्याकांड के बाद पुलिस ने आरोपी हिमांशु को रिमांड पर लेकर पुलिस ने लूट के रुपये और जेवरात बरामद किए हैं। बड़ा खुलासा किया है पुलिस के खुलासे में पाठक परिवार की हत्या लूट के इरादे से की गई थी।

लूट का सामान बरामद

पुलिस के मुताबिक, हत्यारा परिवार को मौत के घाट उतारने के बाद लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और नगदी साथ में ले गया था। पुलिस ने लूट का सामान बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार चाकू भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: Baghpat: 40 हजार का बिल नहीं चुकाने पर सवा साल से नर्सिंग होम में ही रखे हुए हैं नवजात को- Video

भजन गायक की पत्‍नी व बेटे-बेटी की हुई थी हत्‍या

शामली (Shamli) के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में कुछ दिन पहले भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्‍नी और बेटी व बेटे की हत्‍या कर दी थी। हत्यारोपी हिमांशु ने परिवार की हत्या करने के बाद लाखों रुपए के सोने व चांदी के जेवर सहित करीब दो लाख की नगदी लूटी थी। शामली एसपी के द्वारा गठित एसआईटी टीम ने हत्यारोपी हिमांशु को चार दिन के लिए रिमांड पर लिया था। टीम ने हिमांशु के दिल्ली स्थित संत नगर बुराड़ी में किराए पर लिए कमरे से लूट का सामान बरामद कर लिया है। बरामद किए गए सामान की कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: JNU Attack पर बोले सपा प्रवक्‍ता- यह घटना सरकार की ओर से प्रायोजित है

यह कहा एसपी ने

अब भी आरोपी की 48 घंटे रिमांड अवधि शेष है। इसे देखते हुए पुलिस की टीम उससे पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस का दावा है कि हत्याकांड में और भी कई खुलासे हो सकते हैं। एसआईटी की टीम कई सवालों को लेकर के आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। एसपी विनीत जयसवाल ने कहा कि इस घटना में कोई अन्य शामिल नहीं है। अकेले आरोपी हिमांशु ने हत्याकांड को अंजाम दिया था।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned