scriptयोगीराज में भाजपा को वोट देने पर करना पड़ रहा पलायन, देखेंं वीडियो | shamli crime news | Patrika News

योगीराज में भाजपा को वोट देने पर करना पड़ रहा पलायन, देखेंं वीडियो

locationशामलीPublished: May 19, 2019 11:54:57 am

Submitted by:

virendra sharma

दबंगों ने घर घुसकर की मारपीट
महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप
पीड़ितों का आरोप पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

police

योगीराज में भाजपा को वोट देने पर करना पड़ रहा पलायन, देखेंं वीडियो

शामली. झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव चौतरा में दबंगों की दबंगई के चलते दर्जनों पीड़ित परिवार पलायन करने को मजबूर हैं। आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वही, पीड़ित परिजनों का आरोप है कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी को वोट न देने के चलते दबंगों ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले इस केंद्रीय मंत्री के खिलाफ रची गई थी यह बड़ी साजिश

लोकसभा चुनाव के दौरान चौतरा गांव में बीजेपी और गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच में वोट डालने को लेकर बवाल हुआ था। इस दौरान कई लोगों को चोटें आई थी, जबकि एक की हालत आज भी गंभीर बनी हुई है। उसका उपचार मेरठ के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। आरोप है कि शनिवार रात दबंगों ने दौबारा से घर में घुसकर मारपीट की। घटना में घायल हुए सभी लोगों को करनाल के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैै। पीड़ितों ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पीड़ितों का कहना है कि गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों ने उनपर वोट डालने का दवाब बनाया था। उन्हें गठबंधन प्रत्याशी को वोट न देना भारी पड़ रहा है।
पीड़ितों ने बताया कि इसी रंजिश के चलते दबंग आए दिन मारपीट करते है। उस दौरान भी चुनाव बाद देख लेने की धमकी दी थी। आरोप है कि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते है। पीड़ितों का कहना है कि पुलिस दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। अगर पुलिस ने जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया तो पलायन करने को मजबूर होंगे। एएसपी राजेश कुमार का कहना है कि घटना संज्ञान में आई है। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंप दी गई है। जांच कर जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

छोटी बेटी से पिता करता था ये डिमांड, विरोध करने पर बड़ी बेटियों का काट दिया गला

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो